कांगड़ा रैली: केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश को लूटने के लिए कांग्रेस, भाजपा को घेरा
कांगड़ा रैली: केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश को लूटने के लिए कांग्रेस, भाजपा को घेरा
Share:

कांगड़ा: चुनाव वाले हिमाचल प्रदेश में अपनी पहली उपस्थिति में, आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने राज्य को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जिसे प्रचुर संसाधनों का आशीर्वाद मिला है।

केजरीवाल ने कहा कि विपक्ष उन्हें निशाना बना रहा है और दावा कर रहा है कि कांग्रेस ने पहाड़ी राज्य में 30 साल तक शासन किया जबकि भाजपा ने 17 साल तक पहाड़ी राज्य पर शासन किया। उन्होंने कहा, "इन दोनों पार्टियों ने हिमाचल प्रदेश को लूटा और अब मेरी निंदा कर रहे हैं।

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपनी टिप्पणी में उन पर व्यक्तिगत हमले किए, जिसका अर्थ है कि वे राज्य में आप की चुनावी चुनौती से अवगत थे।

केजरीवाल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बयान का जिक्र करते हुए कहा, "दिल्ली मॉडल राज्य में स्वीकार्य नहीं है." ठाकुर के इस दावे के जवाब में कि "यहां सामाजिक और राजनीतिक स्थितियां अलग-अलग हैं," केजरीवाल ने राज्य की सत्तारूढ़ भाजपा पर हमला किया, उन्होंने कहा, "यह परिस्थितियों का मुद्दा नहीं है, लेकिन आपके इरादे बुरे हैं।

केजरीवाल ने एक उदाहरण के रूप में "देहली मॉडल" का उपयोग किया, जिसमें मुख्यमंत्री को राष्ट्रीय राजधानी में सरकारी स्कूलों का निरीक्षण करने के लिए आमंत्रित किया गया। उन्होंने कहा, 'हिमाचल प्रदेश के लिए 'नया हिमाचल प्रदेश' बनने का समय आ गया है.' मैं भाजपा और कांग्रेस के सभी अच्छे लोगों को आप में शामिल होने के लिए दृढ़ता से प्रोत्साहित करता हूं. मैं इस राज्य के लोगों से आप का समर्थन करने का अनुरोध करता हूं" केजरीवाल ने कहा। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश और गुजरात में समय से पहले विधानसभा चुनाव बुलाएगी।

MP में बन रहे प्लांट में लगी खतरनाक आग, जमकर ख़ाक हुई करोड़ों की सोलर प्लेट्स

गोलगप्पे खा रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा कि 2 समुदायों में हो गई भयंकर झड़प, कई लोग हुए घायल

बस-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, यात्रियों का हुआ ये हाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -