एक्टिंग को अलविदा कह रही है सबकी पसंदीदा 'बढ़ो बहु'
एक्टिंग को अलविदा कह रही है सबकी पसंदीदा 'बढ़ो बहु'
Share:

छोटे पर्दे के मशहूर शो 'बढ़ो बहु' की लीड एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाली है. जी हाँ... रिताशा इस शो में मुख्य किरदार निभा रही है और अब उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला ले लिया है. शो मेकर्स ने अब रिताशा को रिप्लेस करने की सभी तैयारियां भी कर ली है. शो मेकर्स अब 'बढ़ो बहु' में कई सारे बदलाव करने वाले है.

रिताशा के करीबी सूत्रों ने शो छोड़ने का कारण बताते हुए कहा कि, रिताशा को अब टीवी और इंडस्ट्री में काम करने का तरीका पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें यहाँ का माहौल भी नहीं अच्छा लग रहा है. रिताशा अपने काम से भी संतुष्ट नहीं है इसलिए अब वो इस शो को छोड़ना चाहती है.

हालाँकि अब तक रिताशा के शो छोड़ने की असली वजह का खुलासा नहीं हुआ है और ना ही उनकी तरफ से इस बात पर कोई आधिरकारित घोषणा की गई है. अब तक सिर्फ सूत्रों से ही ये पता चला है कि रिताशा को शो में अब काम करके मजा नहीं आ रहा है इसलिए वो इस शो को छोड़ना चाहती है.

'बढ़ो बहु' शो हरियाणवी पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस शो में रिताशा कोमल नाम की बहु का किरदार निभा रही है. खास बात तो ये है कि इस शो के लिए कोमल ने अपना वजन भी बढ़ाया था. खैर जो भी हो अब तो जल्द ही इस बारे में भी पता चल ही जाएगा कि रिताशा सच में शो छोड़ रही है या फिर ये सब महज अफवाह है.

ससुराल सिमर का फेम माताजी अब निभाएंगी ऐसा किरदार

मंदिर के एक पंडित ने अर्शी खान के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

Video : 90 की 'महाभारत' के आखिरी एपिसोड ने रुला दिया था किरदारों को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -