'ये है चाहते' में ऐश्वर्या सखूजा निभाएंगी नेगेटिव किरदार, इस तरह रोल के लिए की तैयारी
'ये है चाहते' में ऐश्वर्या सखूजा निभाएंगी नेगेटिव किरदार, इस तरह रोल के लिए की तैयारी
Share:

छोटे परदे पर अभिनेत्री ऐश्वर्या सखुजा जल्दी ही वापसी करने जा रही है. लेकिन इस बार उनका खतरनाक और अलग अवतार देखने को मिलेगा. दरअसल, ऐश्वर्या एकता कपूर के शो ये है चाहतें में वैंप के किरदार में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या ये है मोहब्बतें के स्पिन ऑफ में वैंप बनकर आएंगी. टीवी पर ऐश्वर्या पहली बार निगेट‍िव रोल में नजर आने वाली हैं. इसके लिए उन्होंने कैसे तैयारी की इसके बारे में ऐश्वर्या ने बताया.

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा- 'मैं बालाजी के शोज के लिए बहुत सारे ऑडीशन दिए हैं. मैंने जब भी नेगेटिव रोल के लिए ऑडीशन दिया तो मुझे कहा गया कि मैं बहुत पॉजीटिव दिखती हूं. तो जब मुझे ये रोल मिला तो मैंने पूछा अब क्यों? तो उन्होंने कहा कि अंत तक तुम्हें पता चल जाएंगे कि हमने तुम्हें क्यों चुना. और मुझे समझ आया कि वो लोग ऑडियंस को सरप्राइज करना चाहते हैं.''मैं इस सब में ही लगी हुई थी कि कैसे चीजें फिगर करूं तो मेरी टीम ने मुझे बहुत हेल्प की. आदत होने के चलते दो लाइन नेगेटिव बोलने के बाद में पॉजिटिव जोन जा रही थी. लेकिन मेरे पास ऐसे लोग हैं जो मुझे हेल्प कर रहे हैं.'

बता दे की शो 'ये है चाहतें' शो ये है मोहब्बतें का स्पिन ऑफ है. शो आज रात यानी 19 दिसंबर से शुरू होने वाला है. ये है मोहब्बतें में ये है चाहतें की एक्ट्रेस की एंट्री हो गई हैं. शो में सरगुन कौर और अबरार काजी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Bigg Boss 13: आरती ने पारस की गर्लफ्रेंड को लेकर किया रश्मि से ये सवाल

Bigg Boss 13: रश्मि और अरहान का अफेयर नकली, इन कंटेस्टेंट की बातचीत में हुआ खुलासा

Bigg Boss 13: अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड ने फिर लगाया आरोप, बोलीं- 'ब्रेकअप के बाद भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -