कुल्फी कुमार बाजेवाला में नहीं होगा लीप,मोहित मलिक नहीं छोड़ेंगे शो
कुल्फी कुमार बाजेवाला में नहीं होगा लीप,मोहित मलिक नहीं छोड़ेंगे शो
Share:

पिछले दिनों ये खबर सामने आ रही थी कि कुल्फी कुमार बाजेवाला शो में लीप दिखाया जायेगा. इस लीप के कारण से शो में कुल्फी के पापा सिकंदर सिंह गिल का रोल निभा रहे मोहित मलिक के शो छोड़ने की चर्चा थी. अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार, इस खबर ने नया मोड़ ले लिया है. सूत्रों के अनुसार शो से मोहित की अब एग्ज‍िट नहीं होगी. वे शो में अपने किरदार को आगे बढ़ाएंगे और वो इस शो में बने रहेंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक, शो में अब ना कोई लीप होगा और ना ही मोहित मलिक शो छोड़ेंगे. रिपोर्ट की मानें तो चैनल ने खुद इस बात को कंफर्म किया है. रिपोर्ट में ये है कि शो में लीप को लेकर चैनल ने कई ऑडिशंस किए. मोहित की दोनों ऑनस्क्रीन बेटियों और उम्र दराज मोहित की जगह लेने के लिए कई लोगों का ऑडिशन लिया गया. लेकिन कोई नतीजा नहीं मिला. बाद में कुछ मीटिंग्स के बाद शो में लीप के आइडिया को खारिज कर दिया गया. शो के अभिनेता मोहित ने भी इस बात को कंफर्म कर दिया है. मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने इस खबर को सच बताया है. हालांकि पिछली बार मोहित ने ही शो में लीप और उनके शो छोड़ने की खबर को कंफर्म किया था.

इसके अलावा यह भी खबर है कि कुल्फी कुमार बाजेवाला 23 दिसंबर से 7 बजे के स्लॉट में शिफ्ट कर दिया गया है. यह शो पिछले वर्ष 19 मार्च 2018 से प्रसारित किया जा रहा है. दर्शकों की ओर से शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. उम्मीद है आगे भी शो की ऑडियंस बरकरार रहेगी.ये शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं.

पारस छाबड़ा पर भड़की गर्लफ्रेंड ने कहा- 'बाहर आ...जूतों से मारने वाली हूं...'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का शेरनी अवतार आएगा नजर,वेदिका को कही ये बात

Bigg Boss 13: आरती ने पारस की गर्लफ्रेंड को लेकर किया रश्मि से ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -