नशेड़ी युवक ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म
नशेड़ी युवक ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म
Share:

अलीगढ़ : देहलीगेट इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक नशेड़ी युवक मासूम बच्ची को दुकान से कुछ दिलाने के बहाने ले गया और सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला. यह घटना मंगलवार की रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है. सूत्रों के मुताबिक़ बच्ची अपने नाना के घर इंद्रानगर रहती है जंहा वह अपने नाना के साथ ही खेल रही थी.

इस दौरान मोहल्ले का युवक राजू उसे दुकान से कुछ खाने की चीजे दिलाने के बहाने ले गया. युवक पहचान का होने पर नाना ने बच्ची को उसके साथ भेज दिया. लेकिन युवक दुकान के बजाय एक सुनसान मकान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद युवक बच्ची को घर लेकर आ गया इस दौरान बच्ची रो रही थी.

बच्ची से जब परिजनों ने रोने का कारण पूछा तो युवक ने बताया कि बच्ची गिर गई है और उसे चोट लग गई है. लेकिन बच्ची की हालत देखकर और युवक से पूछताछ पर परिजनों व मुहल्ले के लोगों को युवक पर शक हो गया. इसके बाद युवक से सख्ती से पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हो गया. वहीं मोहल्ले के गुस्साए लोगों ने युवक को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया. बच्ची के पिता ने युवक के खिलाफ शिकायत की. वहीं परीक्षण में दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई है इसके बाद युवक को जेल भेज दिया.

ये भी पढ़े

नक्सलियों ने की बीजेपी नेता की हत्या

बुजुर्ग महिला ने किया सेक्स से इंकार तो युवक ने ......

मासूम बच्ची ने लगाई फांसी, पुलिस ने किया यकीन न कर पाने वाला खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -