नक्सलियों ने की बीजेपी नेता की हत्या
नक्सलियों ने की बीजेपी नेता की हत्या
Share:

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले नक्सलियों ने उन्हें धमकी दी थी. हालाँकि उन्होंने बीजेपी युवा मोर्चे के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. बाउजूद इसके बदमाशों ने उन्हें जान से मार दिया. मृतक का नाम जगदीश कोंडरा बताया जा रहा है. उनका घर नेशनल हाइवे-16 के मुख्य मार्ग पर है.

ये भी बताया जा रहा है कि उनके घर के पास पुलिस थाना भी है जिसके चलते चौबीस घंटे पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं लेकिन इस बात की भनक नक्सलियों ने पुलिस को बिलकुल नहीं होने दी और इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक़ नक्सलियों ने पहले से ही जगदीश के घर पर निगरानी रख रहे थे. मौका देखकर ही उन्होंने जगदीश को मौत के घाट उतारा.

बताया जा रहा है कि बीती रात घर की बिजली गुल हो गई थी. इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर जगदीश पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और घटना को अंजाम देकर जिंदाबाद के नारे लगाते हुए मौके से फरार हो गए. वहीं जगदीश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने दो साल के भीतर लगभग 18 कार्यकर्ताओं की हत्या की है. यही नहीं बल्कि अब भी हत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और फरार नक्सलियों की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

बुजुर्ग महिला ने किया सेक्स से इंकार तो युवक ने ......

मासूम बच्ची ने लगाई फांसी, पुलिस ने किया यकीन न कर पाने वाला खुलासा

आरटीआई कार्यकर्ता के परिवार पर जानलेवा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -