मासूम बच्ची ने लगाई फांसी, पुलिस ने किया यकीन न कर पाने वाला खुलासा
मासूम बच्ची ने लगाई फांसी, पुलिस ने किया यकीन न कर पाने वाला खुलासा
Share:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमे एक बेकसूर बेवजह सजा का हकदार हो जाता लेकिन पुलिस द्वारा की गई सही छानबीन में वह बच गया. दरअसल उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में तीसरी क्लास की छात्रा की लाश मिली जिससे घटना स्थल के चारों और सनसनी फैल गई. वही मृतका के परिजनों ने उसकी मौत का इल्जाम अपने पड़ोसी अबरार पर लगाया. उनको शक था कि उनकी मासूम बेटी की हत्या अबरार ने की.

सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया. लेकिन पुलिस की छानबीन के बाद जो खुलासा हुआ उस पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था. उस बच्ची के साथ खेल रहे बच्चों ने उसकी मौत का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वे सभी टीवी पर क्राइम पेट्रोल देख रहे थे. जिसमें एक युवती फांसी लगाकर आत्महत्या करती है. उसे देखकर सारे बच्चे उसकी नक़ल कर फांसी-फांसी खेलने लगे.

इसी दौरान 10 साल की मासूम सिमरन ने फांसी लगा ली. वह मौजूद बच्चे ये नजारा देखकर घबरा गए, इस बीच एक बच्चे ने कैंची से सिमरन की चुन्नी को काटा और बच्ची को कमरे में लगे हुक से उतारा. लेकिन बच्ची कुछ बोल नहीं पा रही थी जिससे बच्चे घबरा गए और वह से भाग निकले. ख़ास बात यह है कि, बच्चे अगर इस बात का खुलासा नहीं करते तो बेवजह एक निर्दोष सजा का हकदार हो जाता. वहीं पुलिस ने भी बच्ची की मौत की छानबीन बड़ी ही बारीकी से की जिससे ये खुलासा हो पाया.

ये भी पढ़े

एयर होस्टेस से की पुणे के व्यापारी ने छेड़खानी

मेला देखने पहुंची माँ-बेटी के साथ छेड़छाड़

पीएम मोदी की अश्लील तस्वीर वायरल करने वाले गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -