बुजुर्ग महिला ने किया सेक्स से इंकार तो युवक ने ......

बुजुर्ग महिला ने किया सेक्स से इंकार तो युवक ने ......
Share:

इंसानियत को शर्मसार करती एक और वहशियाना हरकत के मुताबिक एक 30 साल का युवक अपने से दुगुनी उम्र की महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था और महिला के इनकार करने के बाद युवक ने महिला की हत्या कर दी.  पुलिस ने महिला की हत्या के जुर्म में युवक को गिरफ्तार कर लिया है. महाराष्ट्र के तेलासारी के इस सनकी युवक ने महिला की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने उसके साथ सेक्स करने से इंकार कर दिया था. पुलिस के मुताबिक सोमवार रात लक्ष्मण खरपडे (30) तेलासरी के गोवरशेडपटा से किसी फंक्शन से लौट रहा था. उसने उस वक्त शराब पी हुई थी, फिर खरपडे ने लक्ष्मी धोंधले नाम की महिला को जिला परिषद स्कूल के बरामदे में सोते हुए देखा.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने लक्ष्मी से सेक्स की मांग की, जिस पर लक्ष्मी ने उसे फटकार लगाई और कहा कि वह उसकी मां की उम्र की है, इसके बाद गुस्साए खरपडे ने अपनी बेल्ट से महिला को पीटना शुरू कर दिया. महिला ने उसकी मांग पूरी नहीं की तो उसने एक पत्थर से उस पर वार कर दिया. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसने शव को वीरान जगह पर ठिकाने लगा भागने की कोशिश भी की लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने खरपडे को धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही जिस पत्थर से लक्ष्मी पर वार किया गया, उसे भी फारेंसिक विशलेषण के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि वह अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. बजुर्ग महिलाओ के साथ दुष्कर्म और अमानवीय व्यव्हार की बढ़ती घटना चिंता का विषय है और फ़िलहाल सरकार और कानून इस पर लगाम कसने में नाकाम है. 

मासूम बच्ची ने लगाई फांसी, पुलिस ने किया यकीन न कर पाने वाला खुलासा

आरटीआई कार्यकर्ता के परिवार पर जानलेवा हमला

एयर होस्टेस से की पुणे के व्यापारी ने छेड़खानी

मेला देखने पहुंची माँ-बेटी के साथ छेड़छाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -