केएमसी मतदान - 73 मतदान केंद्रों के लिए 1700 पुलिस की गई तैनात
केएमसी मतदान - 73 मतदान केंद्रों के लिए 1700 पुलिस की गई तैनात
Share:

तेलंगाना में खम्मम नगर निगम (केएमसी) का मतदान सुरक्षा कारणों से हो रहा है और उचित कोविद प्रोटोकॉल को बनाए रखने के लिए 1700 पुलिस कर्मियों की तैनाती की जा रही है, बता दें कि पुलिस आयुक्त (सीपी), विष्णु वारियर ने समीक्षा करने का जिम्मा लिया है सभी कार्य एक बयान में विष्णु एस वॉरियर ने बताया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखने और घटना-मुक्त मतदान सुनिश्चित करने के लिए नौ एसीपी के नेतृत्व में एक पुलिस दल के अधिकारियों ने तैनात किया।

 यहां बता दें कि केएमसी में छह अति संवेदनशील मतदान केंद्र, 17 संवेदनशील और 50 सामान्य मतदान केंद्र बनाए गए थे। मतदान के दिन 14 सर्किल इंस्पेक्टर, 43 सब इंस्पेक्टर, 180 एएसआई / हेड कांस्टेबल, 792 कांस्टेबल, 136 महिला कांस्टेबल / होमगार्ड, 349 होमगार्ड और 104 सशस्त्र बल पुलिस और टीएसएसपी के तीन प्लाटून ड्यूटी पर होंगे। 

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सीपी ने बुधवार को यहां पुलिस कर्मियों और अधिकारियों को चुनावी प्रक्रियाओं के डॉस और डॉनट्स की व्याख्या करने के लिए एक जागरूकता बैठक आयोजित की। पुलिस को स्थानीय चुनाव अधिकारियों के साथ समन्वय बनाकर काम करना चाहिए ताकि चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में हो सके।

इन राज्यों के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, मई से मिलेगी ताबड़तोड़ रकम

उत्तराखंड में 1 मई से शुरू होगा महावाक्सिनेशन अभियान

हज़ारीबाग़ में पुलिस की बर्बरता, 50 वर्षीय शख्स को इतना पीटा की हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -