हज़ारीबाग़ में पुलिस की बर्बरता, 50 वर्षीय शख्स को इतना पीटा की हो गई मौत
हज़ारीबाग़ में पुलिस की बर्बरता, 50 वर्षीय शख्स को इतना पीटा की हो गई मौत
Share:

रांची: झारखंड के हजारीबाग जिले में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. हज़ारीबाग़ में पुलिस की बर्बर पिटाई की वजह से 50 साल के एक अधेड़ की मृत्यु हो गई. अधेड़ का जुर्म सिर्फ इतना था कि वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने परिवार वालों के साथ जा रहा था. पुलिस की बर्बर पिटाई की वजह से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे अधेड़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, हजारीबाग जिले के मचला निवासी क्षकण भुइयां अपने परिवार के साथ शादी के कार्यक्रम में शामिल होने कोयली कला जा रहे थे. इसी दौरान वे हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले करमा गांव बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए रुके. क्षकण भुइयां बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए ठहरे तो मौके पर पेट्रोलिंग टीम भी पहुंच गई. पेट्रोलिंग टीम में शामिल पुलिसकर्मी क्षकण से पूछताछ करने लगे.

आरोप है कि पूछताछ के दौरान ही पुलिसकर्मी 50 वर्षीय क्षकण पर टूट पड़े और बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. पुलिस की पिटाई से क्षकण की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य जख्मी हो गए. क्षकण की मौत के बाद परिवार वाले आक्रोशित हो उठए. मृतक के परिजनों का आक्रोश देख मौके की नजाकत को भांपते हुए पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी मौके से निकल गई.

अब महज 60 मिनट में क्लियर होगा कोविड मरीजों के कैशलेस क्लेम, IRDAI के सख्त निर्देश

अंतरराष्‍ट्रीय कॉमर्शियल पैसेंजर फ्लाइट्स पर बैन 31 मई तक बढ़ा, DGCA गाइडलाइन्स जारी

राहुल बजाज ने Bajaj Auto के चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा, ये होंगे नए चेयरमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -