केके की मौत पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच की याचिका को किया स्वीकार
केके की मौत पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच की याचिका को किया स्वीकार
Share:

कोलकाता: कलकत्ता उच्च न्यायालय की खंडपीठ ने सोमवार को उस जनहित याचिका (पीआईएल) को स्वीकार कर लिया जिसमें प्लेबैक सिंगर केके की हत्या की सीबीआई जांच की मांग की गई थी।

वकील रबीशंकर चट्टोपाध्याय ने कलकत्ता उच्च न्यायालय में एक आवेदन दायर किया था, जिसमें केके की मौत की सीबीआई जांच का अनुरोध किया गया था। इस जनहित याचिका को सोमवार दोपहर हाईकोर्ट की खंडपीठ ने स्वीकार कर लिया, जिसमें मुख्य न्यायाधीश प्रकाश श्रीवास्तव और न्यायमूर्ति राजर्षि भारद्वाज शामिल थे।

याचिकाकर्ता रबीशंकर चट्टोपाध्याय ने अपनी अपील में तर्क दिया कि उस दुर्भाग्यपूर्ण शाम को नजरुल मंच में पूरी तरह से कुप्रबंधन था, और स्थानीय प्रशासन की अक्षमता उथल-पुथल के कारणों में से एक थी। नतीजतन, कुप्रबंधन के पीछे लापरवाही के महीन पहलुओं की पहचान की जानी चाहिए, और पीआईएल के अनुसार, सीबीआई जांच की आवश्यकता है।

केके का 31 मई को कोलकाता में दक्षिण कोलकाता के नजरुल मंच में गुरुदास कॉलेज के वार्षिक कॉलेज कार्निवल में खेलने के बाद निधन हो गया। कार्यक्रम के दौरान साइट पर कुप्रबंधन के कई दावे किए गए थे, जिसने ऑडिटोरियम की बैठने की क्षमता को दोगुना से अधिक कर दिया था। वास्तव में, केके ने अपने प्रदर्शन के दौरान कई बार अपनी बेचैनी व्यक्त की थी।

धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद आया कंगना का रिएक्शन, कहा- "साल अभी खत्म नहीं हुआ..."

लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले, इन 2 राज्यों में मचा तहलका

भारत वियतनाम को बेच सकता है रक्षा उपकरण!! रक्षा मंत्री करेंगे दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -