धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद आया कंगना का रिएक्शन, कहा-
धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद आया कंगना का रिएक्शन, कहा- "साल अभी खत्म नहीं हुआ..."
Share:

बॉलीवुड डीवा कंगना रनौत की इस साल रिलीज हुई मूवी धाकड़ बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर मार खा चुकी है। मूवी के लिए 4 करोड़ कमाना तक कठिन हो गया। कंगना रनौत ने मूवी में जबरदस्त एक्शन दिखाया। लेकिन उनका ये एक्शन भी धाकड़ को डूबने से नहीं बचा पाया। अब कंगना ने धाकड़ के फ्लॉप होने पर पहली बार रिएक्ट करती हुई दिखाई दी है।

कंगना ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक कुछ स्क्रीनशॉट साझा किए हैं। जिनमे कंगना रनौत को बॉक्स ऑफिस क्वीन ऑफ इंडिया का टैग भी मिल चुका है। कंगना ने इस पोस्ट में लिखा- 2019 में मेरे पास मणिकर्णिका थी। 160 करोड़ की सुपरहिट मूवी। 2020 कोविड का वर्ष था। 2021 में मेरे करियर की सबसे बड़ी मूवी को रिलीज किया गया था। थलाइवी, जो OTT पर आई और इसे खूब सफलता हाथ आई थी ।

कंगना को ढेर सारी उम्मीदें: खबरों का कहना है कि रियलिटी शो लॉकअप का उदाहरण देते हुए कंगना ने पोस्ट में लिखा है- अपने विरुद्ध मैं बहुत सारी निगेटिविटी बनते हुए देखती हूं। लेकिन 2022 लॉकअप की होस्टिंग के साथ ब्लॉकबस्टर वर्ष रहा। ये वर्ष अभी समाप्त नहीं हुआ है। मुझे ढेर सारी उम्मीदें हैं। मालूम हों, कंगना रनौत ने इस वर्ष रियलिटी शो लॉकअप के साथ बतौर होस्ट डेब्यू कर लिया है। इस शो ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई रिकॉर्ड बनाए। ये शो ऑल्ट बालाजी का सबसे बड़ा शो साबित हो चुका है।

अपने और एड वेस्टविक संग रिश्ते को लेकर एमी जैक्शन ने लगाई मोहर

सलमान खान के घर पहुंची पुलिस, धमकी मिलने के बाद बढ़ाई सुरक्षा

अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के लिए ऊटी पहुंची खुशी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -