अपने पति से 7 साल बड़ी है यह एक्ट्रेस, बोल्डनेस की हदें कर देती है पार
अपने पति से 7 साल बड़ी है यह एक्ट्रेस, बोल्डनेस की हदें कर देती है पार
Share:

टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में अपनी वेकेशन की फोटोज शेयर कर आग लगा दी है. जी दरअसल वह इन दिनों अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं और इसी के साथ ही साथ वह अपने फैंस के बीच इस वेकेशन की एल्बम की चंद तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में किश्वर पूल के अंदर बिकिनी में नजर आईं और अपनी इस हालिया तस्वीर में वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Let's go back , back to the Beginning ..

इसमें वह लाल और काली ड्रेस में कमाल दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने पांच साल के लंबे वक्त तक डेटिंग करने के बाद साल 2016 के 16 दिसंबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड और टीवी अभिनेता सुयश राय के साथ शादी की. दोनों को इन दिनों एक दूजे के साथ बहुत खुश देखा जाता है. आपको बता दें कि दोनों के बीच सात साल का अंतर है लेकिन दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं. एक बार अपनी उम्र के बारे में बात करते हुए किश्वर ने कहा था, "शुरुआत में हमें हमारे बेस्ट फ्रेंडस और फैमिली के सवालों के साथ लड़ना पड़ा, क्योंकि हमारे बीच सात साल का अंतर था. लेकिन आखिरकार उन्होंने हमें और हमारे फैसले को एक्सेप्ट कर लिया और हम एक साथ हो गए."

वहीं इसके पहले दिए एक इंटरव्यू में सुयश ने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा था, "अब तक की हमारी जर्नी एक स्टीरियोटाइप कपल की नहीं है जो सिर्फ एक साथ हैं, बल्कि हम हर पल एक दूसरे को समझते हैं और एक दूसरे की म्यूचुअल अंडरस्टैंडिग को काफी अहमियत देते हैं. हमारे बीच ऐसा विश्वास है जो शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है."

नच बलिये 9 के विनर को दिव्यांका त्रिपाठी ने दी बधाई, कहा- 'काफी खुश...'

जिम में वर्कआउट करते हुए हिना ने शेयर की तस्वीर, देखकर आप भी हो जाएंगे लट्टू

सोना के बाद अनु मलिक पर भड़की यह सिंगर, कहा- '21 साल की उम्र में अनु मलिक ने....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -