नच बलिये 9 के विनर को दिव्यांका त्रिपाठी ने दी बधाई, कहा- 'काफी खुश...'
नच बलिये 9 के विनर को दिव्यांका त्रिपाठी ने दी बधाई, कहा- 'काफी खुश...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर च्यानल स्टार प्लस के डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए का सीजन 9 इन दिनों चैनल पर ऑन एयर है. आपको बता दें कि इस समय यह शो अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है और ऐसे में शो के विनर को लेकर इंटरनेट पर काफी चर्चाएं हो रही हैं. खबरों के अनुसार इस बार शो के विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बने हैं. आपको पता हो कि प्रिंस नरूला इससे पहले रोडीज़, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस जीत चुके हैं और अब उन्होंने नच बलिये 9 को भी अपने नाम कर लिया.

आपको बता दें कि सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'नागिन 3' और 'ये है मोहब्बतें' की अभिनेत्री अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी 'नच बलिए 9' के पहले रनर-अप हैं और विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली, जो वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में वापस आए उनकी जोड़ी दूसरे रनर-अप पर रही. वहीं एली गोनी- नताशा और शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी शिर्के चौथे और पांचवें स्थान पर रहे. ऐसे में युविका और प्रिंस की जीत पर सीजन 8 की विनर रहीं दिव्यांका त्रिपाठी ने मौजूदा विनर को बधाई संधेश भेजा है.

जी हाँ, युविका चौधरी की एक तस्वीर पर उन्होंने नच बलिए की जीत के लिए बधाई दी है और दिव्यांका ने कहा है कि ''वह इस जीत से काफी खुश हैं.'' आपको बता दें कि 'नच बलिए' के ​​नौवें सीजन को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की तरफ से प्रोड्यूस किया गया था और रवीना टंडन और अहमद खान शो के जज के रूप में नजर आए थे. ऐसे में विनर्स के नाम पर युविका और प्रिंस का नाम आना उनके फैंस के लिए बड़ी ख़ुशी से कम नहीं है.

सुरभि चंदना ने कराया सेक्सी फोटो शूट, यहाँ देखे वीडियो

जिम में वर्कआउट करते हुए हिना ने शेयर की तस्वीर, देखकर आप भी हो जाएंगे लट्टू

सोना के बाद अनु मलिक पर भड़की यह सिंगर, कहा- '21 साल की उम्र में अनु मलिक ने....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -