जिम में वर्कआउट करते हुए हिना ने शेयर की तस्वीर, देखकर आप भी हो जाएंगे लट्टू
जिम में वर्कआउट करते हुए हिना ने शेयर की तस्वीर, देखकर आप भी हो जाएंगे लट्टू
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपना दमदार अंदाज दिखाने वाली हिना खान को आप सभी जानते ही हैं. जी दरअसल वह अपनी फिटनेस और लुक्स को लेकर सोशल मीडिया ही बल्कि फेंस के दिलों पर भी राज करती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल अभी कुछ घंटों पहले हिना ने जिम में वर्कआउट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं.

आप देख सकते हैं हिना खान कॉर्डियो के साथ साथ जिम में जबरदस्त एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं और उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है My current best Fashion Accessory.. #MyWeights #GymGirl #FitGirl#WorkOutWithHinaKhan आप देख सकते हैं इन सभी तस्वीरों में उनका अंदाज खूबसूरत दिखाई दे रहा है. वहीं एक फोटो में डम्बल को हाथ में लिए हिना खान काफी खुश मूड में दिखाई दे रही हैं और हिना इस फोटो में डम्बल को अपने गले से लगाये हुए नजर आ रही हैं.

इसी के साथ आप देख सकते हैं वर्कआउट करते हुए हिना खान काफी मस्तीभरे अंदाज में दिख रही हैं और उनकी ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ़ झलक रही है. आप देख सकते हैं जिम आउट में हिना खान काफी डैशिंग और स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रही हैं और हिना खान अपनी फिटनेस और डाइट का खास ख्याल रखती हैं. हिना इन दिनों फिल्मों में व्यस्त है और जल्द ही वह फिल्म हैक्ड में नजर आने वाली है.

सोना के बाद अनु मलिक पर भड़की यह सिंगर, कहा- '21 साल की उम्र में अनु मलिक ने....'

नच बलिये 9 से बाहर हुए शांतनु माहेश्वरी, जज पर भड़की एक्ट्रेस ने कहा- 'कृपया सम्मान करें...'

शूट के बीच घायल हुआ यह एक्टर, 7 टांके लगवाकर की सेट पर वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -