सोना के बाद अनु मलिक पर भड़की यह सिंगर, कहा- '21 साल की उम्र में अनु मलिक ने....'
सोना के बाद अनु मलिक पर भड़की यह सिंगर, कहा- '21 साल की उम्र में अनु मलिक ने....'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो इंडियन आइडल को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इस शो में वापसी करने के बाद भी सिंगर और कंपोजर अनु मलिक की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं और एक के बाद एक उनपर आरोप लग रहे हैं. आपको याद हो बीते साल मीटू मूवमेंट के दौरान उन पर कई महिलाओं ने बदसलूकी के आरोप लगाए थे और इसके बाद उन्हें इंडियन आइडल के जज से हटा दिया गया था लेकिन इंडियन आइडल के इस सीजन में एक बार फिर अनु मलिक की वापसी हो गई है इसी कारण से सोना मोहपात्रा नाराज हैं और वह लगातार अपने ट्वीट्स के सहारे अपना गुस्सा दिखा रहीं है.

ऐसे में सोना के ट्वीट के जवाब में अब सिंगर नेहा भसीन ने भी अनु मलिक के इंडियन आइडल में वापस आने की आलोचना की है और सोना मोहपात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ''भारत में निर्भया स्तर की त्रासदी होने पर ही क्या लोग जागेंगे? मीटू मूवमेंट में अनु मलिक के खिलाफ बोलने के बाद मुझे जज की सीट छोड़ने के लिए कहा गया. मेरे को-जज ने कहा था कि मैंने अनु मलिक को जो पब्लिसिटी प्रदान की है उससे हमारे प्रतिद्विंदी शो की टीआरपी बढ़ गई है. एक साल बाद, सेक्शुएल हैरेसर एक बार फिर उसी सीट पर जाकर बैठ गया है.'' इसी के साथ सोना के ट्वीट का जवाब देते हुए नेहा भसीन ने लिखा था, ''मैं आपसे सहमत हूं. हम एक बेहद सेक्सिस्ट समाज में रहते हैं. अनु मलिक एक प्रीडेटर हैं. मैं भी 21 साल की उम्र में उनकी अजीब हरकतों को देखकर वहां से भाग गई थी. मैंने खुद को एक मुश्किल स्थिति से बचा लिया था. वे मेरे सामने एक सोफे पर लेटे हुए एक स्टूडियो में मेरी आंखों के बारे में बात कर रहे थे.

मैं इसके बाद वहां से झूठ बोलकर भाग गई थी. मैंने यह झूठ बोला कि मेरी मां नीचे इंतजार कर रही है और मैं वहां से भाग गई. उन्होंने बाद उन्होंने मुझे मैसेज और फोन भी किया. जिस पर मैंने प्रतिक्रिया देनी बंद कर दी. मैं उन्हें अपनी सीडी देने के लिए गई थी और एक गाना गाने का मौका मिलने की उम्मीद कर रही थी. वो मुझसे उम्र में बड़े हैं और उन्हें मुझसे जिस तरह का व्यवहार करना चाहिए था, वैसा बिहेवियर उन्होंने नहीं किया. अनु मलिक एक बदसूरत विकृत मानसिकता वाला व्यक्ति है.'' आप सभी को पता ही होगा कि सोना और नेहा के अलावा भी कई महिलाओं ने अनु मलिक पर हैरेसमेंट का आरोप लगा चुकीं हैं.

कार्तिक को 'आई हेट यू' कहकर भागने लगेगा कायरव, होगा एक्सीडेंट और फिर...

मां के साथ तीर्थयात्रा पर जाना चाहते हैं 'कुल्फी कुमार बजेवाला' के यह एक्टर

नच बलिये 9 से बाहर हुए शांतनु माहेश्वरी, जज पर भड़की एक्ट्रेस ने कहा- 'कृपया सम्मान करें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -