फोटोशूट के दौरान कंधे से खिसका इस टीवी एक्ट्रेस का टॉप
फोटोशूट के दौरान कंधे से खिसका इस टीवी एक्ट्रेस का टॉप
Share:

इन दिनों टीवी एक्ट्रेस और मॉडल किश्वर मर्चेंट अपनी तस्वीरों से कहर बरपा रहीं हैं उन्हें आप इन दिनों हॉटनेस की आग इंस्टाग्राम पर लगाते हुए देख रहे होंगे. आपको बता दें कि किश्वर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं और कई टीवी शो में काम कर चुकीं हैं. हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने खलबली मचा दी है इस तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है My morning looked like this #actor #influencer #happyface #happyday #gratitude Once again clicked on timer #iamkillingit इस तस्वीर में उनके कंधे से टॉप खिसका हुआ है और वह हॉटनेस दिखा रहीं हैं.

किश्वर छोटे पर्दे पर अपने निगेटिव किरदारों के लिए जानी जाती हैं और अक्सर ही वह नेगेटिव रोल्स में नजर आईं हैं. किश्वर बिग बॉस सीजन 9 में भी नजर आ चुकी हैं और यहाँ वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं थीं. किश्वर ने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर शो शक्तिमान ने से की थी और इसके बाद वह लगातार कई शोज में नजर आईं. किश्वर ने 16 दिंसबर 2016 को अपने बॉयफ्रेंड सुयश राय से शादी की जिन्हे वह पिछले कई सालों से डेट कर रहीं थीं.

स्टार प्लस के शो प्यार की एक कहानी के सेट पर दोनों की मुलाक़ात हुई और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली. अब किश्वर अपनी हॉट तस्वीरों से इंस्टाग्राम का माहौल गर्म करती हैं.

31 की हुईं हिना खान, संस्कारी से अचानक बनी थी हॉट

साड़ी में खुद को सबसे खूबसूरत मानती है यह एक्ट्रेस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब होगी कायरा की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -