'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब होगी कायरा की शादी
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब होगी कायरा की शादी
Share:

इन दिनों कई टीवी शोज में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं ऐसे में सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में भी ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं और आए दिन उसमे भी एक के बाद एक नए ट्विस्ट आ रहे हैं. कुछ समय पहले ही आप देख चुके हैं कि कार्तिक ने नायरा को बता दिया है कि उसे सबकुछ पता था और नायरा के मुंह से सच सुनने के लिए उसने आशी के साथ शादी करने की झूठी बात कही थी.

आप सभी ने देखा ही होगा कि बीते समय से शो में काफी समय से दुख भरा ही ट्रैक चल रहा है लेकिन अब शो में नया ट्विस्ट आने वाला है और जिसे देखने के बाद कायरा के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. आप सभी को बता दें कि अब फैंस की फेवरेट जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. जी हाँ, अब शो में कार्तिक बड़े ही फिल्मी अंदाज में नायरा को अपनी दुल्हन बनाने जा रहा है. दरअसल आने वाले इस खास एपिसोड का प्रोमो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है.

यह एक वीडियो है और इस वीडियो में कार्तिक हॉस्पिटल में सर्जरी के लिए जा रही नायरा की मांग में सिंदूर भरते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं सर्जरी के बाद नायरा की व्हील चेयर पर शादी के मंडप में एंट्री दिखाई गई है और जैसे ही नायरा कार्तिक को देखकर उठती हैं वह लड़खड़ाने लगती हैं लेकिन तभी कार्तिक उन्हें संभाल लेते हैं और गोद में ही उठाकर सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो काफी रोमांटिक है और शादी भी रोमांटिक ही होने जा रही है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अब आने वाले एपिसोड का इंतज़ार कीजिए इसे देखने के लिए.

'ये रिश्ता क्या...' कार्तिक की माँ को होगा गलती का अहसास, मांगेंगी नायरा से माफ़ी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हो जाएगी आशी और कार्तिक की शादी..?

नायरा के इस लुक को देखकर फैंस ने कहा ‘कोई तुमसा नहीं’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -