किश्वर की इन तस्वीरों ने उन्हें बनाया इंस्टाग्राम की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस
किश्वर की इन तस्वीरों ने उन्हें बनाया इंस्टाग्राम की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों लगातार कई एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहीं हैं. ऐसे में अपनी सेक्सी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देने वाली एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने भी हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, सबसे ज्यादा सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट करवाने वाली एक्ट्रेस किश्वर ही मानी जाती है. अब हाल ही में भी उन्होंने एक सेक्सी फोटोशूट से लोगों के दिलों का चिकन और करार लूट लिया है.

जी हाँ, वह इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Can't stop staring at them .. my @stevemaddenindia Swipe to take a closer look Outfit @nineombre Styled by @stylebysugandhasood यह उनके सेक्सी फोटोशूट की तस्वीर है जो उन्होंने हाल ही में करवाया है. इसमें वह सिल्वर ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. किश्वर अपनी हर तस्वीर में काफी बोल्ड और खूबसूरत नजर आती हैं और हाल ही में फैंस ने उन्हें टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कहा है जो गलत नहीं है. आप सभी इस बात को तो जानते ही होंगे कि किश्वर मर्चेंट छोटे पर्दे का एक चर्चित नाम हैं जो कई शोज में दिखाई दे चुकीं हैं.

वहीं किश्वर मर्चेंट उस समय तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने मशहूर अभिनेता सुयश राय से शादी की थी, वही खास बात यह है कि दोनों के बीच सात साल का अंतर है. आप सभी ने किश्वर मर्चेंट को 'ब्रह्मराक्षस' 'एक हसीना थी', 'कैसी ये यारियां', 'मधुबाला' जैसे सीरियलों में देखा होगा. इसी के साथ वह 'भेजा फ्राई 2' मूवी में भी नजर आ चुकीं हैं. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

बिकिनी पहनना भूल गई पूनम पांडेय, ठंड में ऐसा हुआ हाल...

बिग बॉस के घर से बेघर होते ही और ज्यादा सेक्सी हो गईं जसलीन मथारू

बिग बॉस 12: घर आए मेहमान से जमकर भिड़ गए दीपक ठाकुर, हो जाएगा पत्ता कट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -