बिग बॉस के घर से बेघर होते ही और ज्यादा सेक्सी हो गईं जसलीन मथारू
बिग बॉस के घर से बेघर होते ही और ज्यादा सेक्सी हो गईं जसलीन मथारू
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी का कोई शो अगर सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है तो वह है फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 12. जी हाँ, इन दिनों बिग बॉस 12 काफी सुर्ख़ियों में है और इस शो के बाहर आने वाले सभी कंटेस्टेंट भी काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस 12 में नजर आईं जसलीन मथारू अभी कुछ हफ्ते पहले ही घर से बेघर हो चुकी हैं. ऐसे में हाल ही में जसलीन ने सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे देखकर आप उनके दीवाने हो सकते हैं.

जी हाँ, जसलीन मथारू ने गोवा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपनी ये तस्वीरें क्लिक करवाई हैं और उन्ही को शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि जसलीन ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है Omg i got this cute little thing today from @creative_hands229 Thankyou for this oneIm gonna keep it on my bedside table..Guys do checkout their page @creative_hands229 sooonnnn.. इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. साथ ही एक और तस्वीर शेयर कर वह लिखती हैं Had a lovely time and shoot today with @sambhavnasethofficial #shwetaSingh @babulsupriyabaral @shahidmallya @aajtak and team.. इसमें भी वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आपो बता दें कि जसलीन एक पंजाबी फैमिली से हैं और वह पेशे से एक सिंगर और एक्ट्रेस हैं. इन दिनों वह अपने डांस और गाने से सभी का दिल लूट रहीं हैं. जसलीन उस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनका नाम अनूप जलोटा के साथ जुड़ा था.

बिग बॉस 12: अब भी दीपिका को फेक कर रहे हैं लोग, पति शोएब ने किया बचाव

कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी लडकियां, अब इस हाल में जी रहा है जिंदगी

शूट करते हुए इस एक्टर के प्यार में डूब गईं थीं बरखा बिष्ट, अब कर चुकीं हैं शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -