अपने काम और मोदी लहर पर पूरा भरोसा, जरूर जीतूंगी चुनाव - किरण खेर
अपने काम और मोदी लहर पर पूरा भरोसा, जरूर जीतूंगी चुनाव - किरण खेर
Share:

चंडीगढ़: भाजपा उम्मीदवार किरण खेर ने कहा है कि चंडीगढ़ लोकसभा सीट से दोबारा चुनाव जीतने के लिए उन्हें मोदी लहर और एक सांसद के रूप में किए गए अपने विकास कार्यों पर पूरा विश्वास है. किरण खेर का मुकाबला चार बार सांसद रह चुके कांग्रेस उम्मीदवार पवन कुमार बंसल से है. किरण ने बंसल पर कोई कार्य नहीं करने का आरोप लगाते हुए चंडीगढ़ को स्वच्छता के मामले में नंबर -1 बनाने का वादा किया है.  वहीं बंसल ने खेर पर आरोप लगाया है कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2019 में चंडीगढ़ तीसरे पायदान से खिसककर 20वें पायदान पर पहुंच गया है.

खेर ने सवालिया लहजे में कहा कि, ''उन्होंने शहर के लिए क्या काम किया है? मेरे पांच वर्ष और उनके 15 वर्ष के कामकाज की तुलना करके देख लें. उन्होंने कोई काम नहीं किया...उनकी काम करने की कोई मंशा भी नहीं है.'' खेर ने कहा कि, ''मेरी छवि साफ है, वहीं दूसरी तरफ पूरे देश को उनकी छवि के बारे में लोगों को मालूम है. यह मेरा शहर, मेरा घर है. मैंने यहां काफी काम किया है... मैं मुखर सांसद रही. मैंने पांच वर्षों से फिल्मों में कार्य नहीं किया.'' किरण ने अगले पांच वर्षों के दौरान चंडीगढ़ को संवारने के सम्बन्ध में अपने विचार साझा किये.

किरण खेर ने कहा कि वह सरकारी स्कूलों को इंग्लिश मीडियम का बनाना चाहती हैं, सौर परियोजनाओं को आगे ले जाना चाहती हैं और शहर को सिलिकॉन वैली की तरह स्टार्ट-अप हब के रूप में विकसित करना चाहती हैं. जीत का भरोसा जताते हुए खेर ने कहा, ''मोदी लहर भी इसकी एक वजह है और मैंने गत पांच वर्षों में शहर के लिए जो काम किया है, वह भी हैं.'' 

उज्जैन पहुंचीं प्रियंका गांधी, बाबा महाकाल के मंदिर में की विशेष पूजा-अर्चना

ममता का पोस्टर देख भड़के मुकुल रॉय, बोले- EC से करूँगा शिकायत

कमल हासन के हिन्दू आतंकवादी वाले बयान पर भड़की भाजपा, इस नेता ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -