कमल हासन के हिन्दू आतंकवादी वाले बयान पर भड़की भाजपा, इस नेता ने दिया करारा जवाब
कमल हासन के हिन्दू आतंकवादी वाले बयान पर भड़की भाजपा, इस नेता ने दिया करारा जवाब
Share:

मुंबई: मोदी सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने फिल्म कलाकार कमल हसन के हिन्दू आतंकी वाले बयान पर कहा है कि आतंकवाद केवल आतंकवाद होता है और आतंकी का कोई धर्म या मजहब या जाति नहीं हुआ करती। अठावले ने कहा है कि यह सच है कि नाथूराम गोडसे ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या की थी और दोनों हिंदू थे, किन्तु इसे हिंदू धर्म से जोड़ कर देखना सरासर अनुचित होगा।

उन्होंने कहा कि जिस तरह आतंकी किसी भी धर्म में हो सकता है फिर चाहे वो मुस्लिम हो, हिंदू, दलित हो सिख हो या ईसाई।  इसलिए मैं इस बयान का समर्थन नहीं करता। हालांकि नाथूराम गोडसे को मैं एक आतंकी अवश्य मानता हूं क्योंकि उसने बापू की हत्या की थी। दूसरी ओर अठावले ने यह भी कहा कि इस बार महाराष्ट्र में और यूपी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को थोड़ा झटका अवश्य लगेगा और सीटों में गिरावट आएगी।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में इस बार लगभग 5 से 6 सीटों पर नुकसान होने की संभावना है। आपको बता दें कि पिछली बार के चुनाव में शिवसेना भाजपा ने मिलकर 42 सीटों पर जीत दर्ज की थी, उस समय स्वाभिमान शेतकरी पक्ष के राजू शेट्टी भी इस गठबंधन में शामिल थे। अब अलग हैं। हालांकि, अठावले ने कहा है कि भाजपा देश भर में 260 से अधिक सीटें जीतेगी।

ममता के गढ़ में अमित शाह की ललकार, कहा- 'दीदी' कर सको तो कर लो गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव: सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट, प्रचार के लिए निकला था कफीला

आज विजय संकल्प रैली के अंतर्गत, हिमाचल के सोलन में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -