कड़कड़ाती ठंड में कुत्ते के 9 पिल्लों को पानी में डुबोकर मार डाला, पति-पत्नी पर केस दर्ज
कड़कड़ाती ठंड में कुत्ते के 9 पिल्लों को पानी में डुबोकर मार डाला, पति-पत्नी पर केस दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के अंतर्गत आने वाले गांव बसई में एक महिला ने कुत्ते के 9 छोटे-छोटे पिल्लों को तालाब में फेंक दिया। इस कड़ाके की ठंड में पानी में डूबकर सभी पिल्लों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पशु प्रेमी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से पिल्लों के शवों को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए पहुँचाया। पशु प्रेमी विभोर शर्मा की शिकायत पर महिला व उसके पति के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा 1860 व IPC की धारा 429 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बिसौली कोतवाली क्षेत्र के बसई के रहने वाले सूर्यकांत उर्फ भूरे की पत्नी अनीता ने गुरुवार की सुबह एक दिन पूर्व ही जन्म लेने वाले कुत्ते के 9 पिल्ले गांव में मौजूद तालाब में फेंक दिए। ग्रामीणों ने जब देखा तो मामले जानकारी PFA के जिला अध्यक्ष विकेंद्र शर्मा को दी। सूचना पर बिसौली निवासी पशु प्रेमी विभोर शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गांव वालों की मदद से पिल्लों को निकाला। पशु प्रेमी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस अधीक्षक (SP) ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा ने जानकारी दी है कि महिला के पड़ोसी विभोर शर्मा उर्फ विभु की शिकायत पर आरोपी महिला अनीता देवी व उसके पति सूर्यकांत उर्फ भूरा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मृत पिल्लों के के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मामले की जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव तो गुस्से में प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

3 बच्चों की मां से हुआ शख्स को प्यार, अचानक रात को पहुंचा और फिर...

प्रेमी के लिए पत्नी ने पति को मार डाला, दोनों गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -