3 बच्चों की मां से हुआ शख्स को प्यार, अचानक रात को पहुंचा और फिर...
3 बच्चों की मां से हुआ शख्स को प्यार, अचानक रात को पहुंचा और फिर...
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में 3 बच्चों की मां से प्यार करने वाले शख्स को गांव के लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला। घटना कहलगांव के सनोखर गांव की है जहां एक शख्स को 3 बच्चों की मां से मिस्ड कॉल के माध्यम से प्यार हो गया था। पिछले रात प्रेमी लगभग 2 बजे महिला से मिलने पहुंच गया जिसके पश्चात गांव के लोगों ने उसे घेर लिया तथा बुरी तरह पीटा। बाद में युवक ने दम तोड़ दिया।

दरअसल, बांका जिले के अमरपुर का रहने वाला अविवाहित शख्स नीतीश को इस वर्ष दुर्गा पूजा के वक़्त दो तीन बार रॉन्ग नंबर से कॉल आया तथा इसी के चलते उसकी फोन पर बातें होने लगी। आहिस्ता-आहिस्ता दोनों के बीच बातें बढ़ गई और मामला प्रेम प्रसंग तक पहुंच गया। महिला के पति को इसकी जानकारी हो गई जिसके पश्चात् पति-पत्नी में उस युवक को लेकर आए दिन झगड़ा होने लगा। हालांकि इससे महिला और उस शख्स को कोई फर्क नहीं पड़ा और वो आपस में बात करते रहे। अचानक शख्स नीतीश अपने गांव से ट्रेन पकड़ कर कहलगांव पहुंचा तथा अपनी प्रेमिका (तीन बच्चों की मां) के घर रात के लगभग 2:00 बजे पहुंच गया। शख्स के चुपके से घर में जाने को लेकर गांव के लोगों को आशंका हुई तथा वह चोर समझकर युवक को लाठी-डंडे से बेतहाशा पीटने लगे। इससे युवक की मौत हो गई जिसको लेकर महिला के पति ने कहा कि इस शख्स से मेरी पत्नी का अवैध संबंध था। क़त्ल की इस वारदात को लेकर भागलपुर के एसएसपी बाबूराम ने बताया कि ग्रामीणों ने उसे चोर समझ कर लाठी-डंडे से रात में ही मार डाला। 

महिला के पति ने बताया कि मेरी पत्नी के साथ इस शख्स का दुर्गा पूजा के समय से ही अवैध संबंध था। अब मॉब लिचिंग में मारे गए शख्स के केस में पुलिस तहकीकात में जुटी हुई है। SSP ने कहा कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मृतक के साथ उसका दोस्त बादल भी महिला के गांव पहुंचा था। बादल ने बताया कि हम लोग बांका से ट्रेन पकड़कर भागलपुर आए तथा फिर भागलपुर से कहलगांव पहुंचे। ग्रामीणों ने हम लोगों को घेर लिया और मेरे दोस्त नितीश को लाठी-डंडे से मारकर वहीं मौत के घाट उतार दिया। मृतक के दोस्त की भी गांव के लोगों ने पिटाई की थी जिससे उसे भी चोटें आई हैं। वहीं महिला ने कहा कि वो युवक से बात करने से कतराती थी। दुर्गा पूजा के वक़्त आए मिस्ड कॉल के माध्यम से बात होने लगी। मैंने कई बार इस लड़के से कहा था कि मुझे तंग मत करो लेकिन यह लड़का बार-बार फोन कर मुझे परेशान किया करता था। मृतक के परिजन का रो रो कर बुरा हाल है। 

'बिहार में इन दो नेताओं के कारण टूटा गठबंधन', नीतीश के मंत्री ने किया बड़ा दावा

मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी सही थी या गलत ? 6 साल बाद सुप्रीम कोर्ट देगी फैसला

फ्री बिजली के साइड इफ़ेक्ट, पंजाब की AAP सरकार को चुकाने होंगे 20,000 करोड़ !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -