प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव तो गुस्से में प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव तो गुस्से में प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

मुंबई: पिछले दिनों एक शख्स ने अपनी प्रेमिका का क़त्ल कर लाश को पनवेल के धामली गांव में पुल के नीचे डाल दिया था। अपराधी को उसके साथी के साथ नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक लड़की प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। इसी को लेकर उसके प्रेमी ने क़त्ल कर लाश सुनसान जगह पर फेंक दी।

वही नवी मुंबई अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त अमित काले ने कहा कि 14 दिसंबर को हमें धामली गांव में पुल के पास एक लड़की का शव मिला था। जब उसकी तहकीकात की तो पता चला कि वह लड़की कुछ दिन पहले एक शो रूम में खरीदारी के लिए गई थी। उस समय उसके साथ एक युवक भी था। तत्पश्चात, पुलिस ने तहकीकात कर मामले का पता लगाया। सुराग लगने पर पुलिस ने मुख्य अपराधी के सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि अपराधी रियाद खान एवं उस लड़की के बीच काफी लंबे वक़्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की अपराधी पर निरंतर शादी का दबाव बना रही थी, मगर अपराधी पहले से ही शादीशुदा था। इसलिए वह लड़की से शादी के लिए तैयार नहीं था। जब युवती ने उस पर अधिक दबाव बनाया तो उसने अपने साथी के साथ मिलकर लड़की का क़त्ल कर दिया तथा शव सुनसान जगह पर डाल दिया। डीसीपी अमित काले ने बताया कि अपराधी नवी मुंबई के घनसोली में एक जिम ट्रेनर के तौर पर काम करता था। वहीं मृतक लड़की बार में काम करती थी। अपराधी बार में आता जाता रहता था। वहीं पर उनकी दोस्ती प्यार में बदली थी।

3 बच्चों की मां से हुआ शख्स को प्यार, अचानक रात को पहुंचा और फिर...

बीच सड़क पर पत्नी ने कर दी पति की पिटाई, हैरान कर देने वाली है वजह

'बिहार में इन दो नेताओं के कारण टूटा गठबंधन', नीतीश के मंत्री ने किया बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -