घर से शूट होगा द कपिल शर्मा शो, कीकू शारदा ने बताई पुरी सच्चाई
घर से शूट होगा द कपिल शर्मा शो, कीकू शारदा ने बताई पुरी सच्चाई
Share:

देश में चल रहे लॉकडाउन के कारण टीवी के सभी शोज की शूटिंग बंद है. टीवी का जाना माना शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग नहीं हो रही है. अभी हाल ही में खबर आई थी कि कपिल शर्मा शो की शूटिंग बिना ऑडियंस के घर से की जा सकती है . परन्तु एक्टर कीकू शारदा ने इन खबरों को नकार दिया है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर   की खबर के अनुसार , कीकू ने कहा, "मुझे इस तरह की किसी भी चीज के बारे में सूचित नहीं किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुझे नहीं लगता कि इस तरह का कुछ भी होने जा रहा है. 

इसके साथ ही देश में अब स्थिति खराब है और हमें केवल लॉकडाउन के नियमों का पालन करना होगा." वहीं 'शूटिंग के लिए 100 लोगों को एक साथ इकट्ठा करना मूर्खता हो सकती है | हमें सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करना हो सकता है . वहीं कर्मचारियों और महत्वपूर्ण लोगों के बिना शूटिंग करना पूरी तरह से असंभव है. यदि  हम कभी भी कपिल शर्मा शो के लिए शूट करने की योजना बनाते हैं तो कम से कम 50-60 लोगों की जरूरत हो सकती है . 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हम इस समय ऐसा करने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं.' कीकू ने कहा- 'अगर दर्शकों के बिना द कपिल शर्मा शो को शूट करने के बारे में सोच रहे हैं तो उसे छोड़ देना चाहिए. शो दर्शकों के बिना नहीं हो सकता. तो, जब भी लॉकडाउन खत्म होता है और सभी लोग होंगे तभी शूटिंग शुरू कर सकते है . तब तक कोई शूटिंग नहीं हो रही है.'

हम पांच की यह अदाकारा के पिता ने कभी नहीं देखा शो

इस सीरियल में काम नहीं करना चाहते थे अनूप सोनी

खुद पर बने मीम्स से रामायण के लक्ष्मण हुए परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -