कियारा का चौंकाने वाला खुलासा, 10वीं क्लास में हुआ था पहला प्यार, लेकिन माँ ने...'

कियारा का चौंकाने वाला खुलासा, 10वीं क्लास में हुआ था पहला प्यार, लेकिन माँ ने...'

इन दिनों बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी अपनी अगली फिल्म 'कबीर सिंह' का जोर-शोर प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं और इस फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म इस माह 21 जून को रिलीज हो रही है. 

बता दें कि यह फिल्म तेलुगू सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है और यह एक इंटेस लव स्टोरी है जिसमें कियारा लीड रोल में तो नहीं हैं लेकिन फिल्म में उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण है. हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार में अपने निजी जिंदगी के बारे में बातें की है. 

कियारा से जब उनके अफेयर के बारे में कियारा से पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'जब मैं 10वीं क्लास में थी तब मुझे पहली बार प्यार हुआ और मेरा पहला अफेयर शुरू हुआ था. लेकिन हमने जल्द ही ब्रेकअप कर लिया क्योंकि तब मैं 10वीं क्लास में थी और मेरी मां तब मुझ पर बहुत नाराज भी हुई थीं क्योंकि तब मैं अफेयर नहीं कर सकती थी क्योंकि मैं 10वीं क्लास में थी और मुझे अपनी पढ़ाई पर ध्यान भी देना जरूरी था. वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा इस समय साउथ की एक और सुपरहिट फिल्म 'कंचना' के हिंदी रीमेक में भी बिजी है. खास बात यह है कि कियारा के हीरो इस फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार दिखाई होंगे. 

काफिर : 'कैनाज' के रोल को जी रही है दिया मिर्जा, रोल पर कह दी इतनी बड़ी बात

...तो इस मराठी फिल्म से काफी प्रभावित है अमिताभ, साइन कर डाली 'झुण्ड'

अक्षय-आमिर-सैफ-अजय ने ठुकराई थीं बॉर्डर, 22 साल पहले रोया था पूरा हिन्दुस्तान

कुल्लू में छुट्टियां मना रही है कंगना, डिजाइन कर रही है बहन रंगोली का घर