कुल्लू में छुट्टियां मना रही है कंगना, डिजाइन कर रही है बहन रंगोली का घर
कुल्लू में छुट्टियां मना रही है कंगना, डिजाइन कर रही है बहन रंगोली का घर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को कई मायनों में हरफनमौला अभिनेत्री कहा जा सकता है और उन्होंने अपनी एक्टिंग के लिए तीन नेशनल अवॉर्ड्स भी अब तक जीते हैं. उन्होंने फिल्म मणिकर्णिका में अपने डायरेक्शन के साथ अपने टैलेंट का एक नया आयाम भी दिखाया है. जबकि इसके साथ ही अब वे आर्किटेक्ट भी बन चुके हैं.

दरअसल, बात यह है कि कंगना की बहन रंगोली द्वारा अपने ट्वीटर प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कंगना एक बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्टर के साथ बातें करती हुई नजर आ रही हैं. रंगोली ने ट्विटर पर बताया है कि वे एक घर बना रही हैं और इस मकान के लिए कंगना होम डिजाइनर बन चुकी हैं. साथ ही रंगोली ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'अजय और मैं कुल्लू में अपना घर बना रहे हैं और मैंने कंगना से कुछ डिज़ाइन्स के बारे में पूछा था लेकिन उन्होंने सब चीज़ों को डिजाइन करने का जिम्मा उठा लिया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दोनों बहनें फिलहाल कुल्लू में जमकर वेकेशन मना रही हैं. मनाली कंगना का होमटाउन हैं और वे अक्सर अपने इंटरव्यूज़ में इस जगह के बारे में बात करती रहती हैं और इससे पहले रंगोली ने कंगना की एक वी़डियो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की गई थी. वहीं इस वीडियो में रंगोली अपने बेटे के साथ आपको देखने को मिलेंगी. 

अपने बच्चों के ट्रोल होने पर इस एक्टर की पत्नी हो जाती है परेशान

सड़कों पर अंडरविअर पहने निकल गई यह सिंगर, लोग बना रहे मजाक

पुण्यतिथि विशेष : लता मंगेशकर भी है इस गायक की कायल, कहते हैं शहंशाह-ए-गजल

फिर सबसे हॉट और सेक्सी नजर आईं यह पोर्नस्टार, बड़े-बड़े बम से लूटी ली महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -