...तो इस मराठी फिल्म से काफी प्रभावित है अमिताभ, साइन कर डाली 'झुण्ड'
...तो इस मराठी फिल्म से काफी प्रभावित है अमिताभ, साइन कर डाली 'झुण्ड'
Share:

सदी के के महानायक अमिताभ बच्चन और मराठी सिनेमा के डायरेक्टर नागराज मंजुले एक साथ फिल्म 'झुंड' में काम करते हुए नजर आने वाले हैं. बड़ी ही तेजी से फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है. हालांकि अब एक खास इंटरव्यू में फिल्म 'झुंड' के प्रोड्यूसर सविता हायरमथ ने इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार से जुड़ी कुछ खास बातें भी बताई है. 

बता दें कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अब एक मराठी सिनेमा में काम करने जा रहे हैं तो यह सवाल तो सभी के दिमाग में आता है कि क्या वजह है कि बिग बी ने मराठी सिनेमा की ओर अपना रुख किया है. तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसके पीछे मराठी सिनेमा की पापुलर फिल्म 'सैराट' का ही हाथ है. 

जी हां! फिल्म 'झुंड' के प्रोडूसर सविता हायरमथ ने कहा कि फिल्म झुंड में  बिग बी एक आदिवासी शिक्षक बने हैं और साथ ही बताया गया है कि वह डायरेक्टर नागराज मंजुले से मिलने पुणे गई थीं. वहां नागराज से बात करते-करते उन्हें इस बात का अहसास हुआ की नागराज, अमिताभ बच्चन के कितने बड़े फैन हैं और जब उन्होंने नागराज से कहा कि वह अमिताभ बच्चन से इस फिल्म की कहानी के बारे में बात कर सकती हैं और उन्हें एप्रोच भी कर सकती हैं. तो नागराज फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए तुरंत राजी हो गए थे. आगे सविता ने बच्चन को स्टोरी आईडिया भेज दिया था, बिग बी ने 'सैराट' देखने के बाद उनसे स्क्रिप्ट मंगवाई और फिर शुरू हो गया दोनों का साथ में काम करने का सिलसिला. 

अक्षय-आमिर-सैफ-अजय ने ठुकराई थीं बॉर्डर, 22 साल पहले रोया था पूरा हिन्दुस्तान

इस शख्स के प्यार में पागल है आमिर की बेटी, इरा ने खुद किया कन्फर्म

VIDEO : पैर में गहरी चोट के बावजूद जमकर नाचती रही प्रियंका चोपड़ा

कंगना की बहन ने साधा ऋतिक की बहन पर निशाना, कहा- 'रनौत सिस्टर्स की तरह...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -