काफिर : 'कैनाज' के रोल को जी रही है दिया मिर्जा, रोल पर कह दी इतनी बड़ी बात
काफिर : 'कैनाज' के रोल को जी रही है दिया मिर्जा, रोल पर कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

एक्टर ,प्रोड्यूसर ,सोशल एक्टिविस्ट दिया मिर्जा स्टार वेब सीरीज 'काफिर' के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. zee5 पर 15 जून से वेब सीरीज 'काफिर' स्ट्रीम होने जा रही है और इस वेब सीरीज में मोहित रैना, दीया मिर्जा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. 

हाल ही में एक ख़ास बातचीत में दीया मिर्जा ने बताया कि 'कैनाज' के रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और हिंदुस्तान एवं पाकिस्तान का विषय हमेशा से संवेदनशील मुद्दा रहा है और इसके इर्द-गिर्द की कहानी अक्सर लोगों को पसंद भी आती रही हैं. लेकिन दिया कहती है कि अपने किरदार के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और एक सर्वाइवर की भूमिका निभाना बेहद ही मुश्किल रहा है.

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि ढेर सारी रिसर्च रिहर्सल आपसी बातचीत के बाद ही वह यह किरदार निभा सकी है. दीया मिर्जा इसे अब तक का अपना सबसे बेहतरीन रोल मानती है और इसके साथ ही वे कहती है कि सबसे ज्यादा खुशी तब हुई जब उनकी मां ने उनसे कहा कि कहीं भी दिया मिर्जा नजर नहीं आई, 'कैनाज' की कहानी को बस उन्होंने देखा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही दिया एक ऐतिहासिक फिल्म करने जा रही है, जिसके लिए वह काफी एक्साइटेड भी नजर आ रही हैं और मोहित रैना अब तक के अपने किरदारों से अलग हटकर अच्छी स्क्रिप्ट, कॉमेडी फिल्म्स का भी इंतजार कर रहे हैं.

इस शख्स के प्यार में पागल है आमिर की बेटी, इरा ने खुद किया कन्फर्म

VIDEO : पैर में गहरी चोट के बावजूद जमकर नाचती रही प्रियंका चोपड़ा

कंगना की बहन ने साधा ऋतिक की बहन पर निशाना, कहा- 'रनौत सिस्टर्स की तरह...'

अक्षय-आमिर-सैफ-अजय ने ठुकराई थीं बॉर्डर, 22 साल पहले रोया था पूरा हिन्दुस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -