करीना पर जी-जान छिड़कती है यह एक्ट्रेस, कही इतनी बड़ी बात
करीना पर जी-जान छिड़कती है यह एक्ट्रेस, कही इतनी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान भले ही अब कम फिल्में ही करती हों, लेकिन उनकी पॉप्युलैरिटी में कोई कमी नहीं देखने को मिली है. वह अब भी हमेशा लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी दिनोंदिन बढ़ती है. जबकि अब उनकी फैन लिस्ट में एक और नाम जुड़ा है बॉलीवुड की नई ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी का.

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' में करीना के साथ नजर आएंगी और वह करीना पर फिदा भी हैं. कियारा आडवाणी ने करीना कपूर को लेकर कहा हैं कि वह करीना को बेहद पसंद करती हैं और उन्हें अपनी फेवरिट ऐक्ट्रेस मानती हैं. साथ ही वे वे करीना की फिल्में भी बड़े ही चाव से देखती हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आगामी फिल्म गुड़ न्यूज फिल्म में कियारा को दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स के साथ भी काम करने का मौका मिलेगा. फिल्म इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी. कियारा ज्यादा करीना के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर उत्साहित हैं. हाल ही में जब कियारा से पूछा गया कि उन्हें करीना का निभाया कौन-सा किरदार पसंद है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें 'कभी खुशी कभी गम' में 'पू' और 'ओमकारा' में डॉली का किरदार सबसे ज्यादा पसंद हैं. वहीं दूसरी ओर करीना के लिए यह किसी कॉम्प्लिमेंट से कम नहीं है और वैसे भी पॉप्युलैरिटी के मामले में कियारा आडवाणी का भी कोई जवाब नहीं है. वे आगामी दिनों में कई फिल्मों में नजर आएगी. 

 

इस वजह से चलती है फिल्म, अनीस बज्मी ने किया खुलासा

इस सुपरस्टार के कहने पर माधुरी ने बिग बी संग कभी नहीं किया काम

एक के बाद एक फ्लॉप, फिर भी 15 दिन के लिए मांगे 2 करोड़

शोभा डे को पसंद नहीं आई एन्डगेम, लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -