Share:
एक के बाद एक फ्लॉप, फिर भी 15 दिन के लिए मांगे 2 करोड़
एक के बाद एक फ्लॉप, फिर भी 15 दिन के लिए मांगे 2 करोड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े द्वारा साल 2016 में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह  असफल रहे थी. लेकिन इसके पहले और बाद में उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है लेकिन कोई बड़ी सफलता उनके हाथ लग नहीं सकी. हालांकि आज भी साउथ फिल्ममेकर्स पूजा को अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए तैयार खड़े हुए हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक Valmiki फिल्म के फिल्ममेकर ने पूजा को फीमेल लीड रोल के लिए अप्रोच किया है और पूजा ने महज 15 दिन के शूट के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग भी की है. लेकिन खबर है कि फिल्ममेकर्स द्वारा अभी तक इस पर कोई बयान नहीं आया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पूजा ने तेलुगू फिल्म Oka Laila Kosam से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और फिर इसके बाद उन्होंने मुकुंदा फिल्म में भी काम किया था. साथ ही ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप यही थी. इसके बाद पूजा ने 2016 में अल्लु अर्जुन के साथ डीजे फिल्म की थीं और फिर उन्होंने Saakshyam फिल्म में फीमेल लीड के रूप में काम किया था. लेकिन कुल मिलाकर ये सभी मूवी फ्लॉप साबित रही थी. 

 

इस दिग्गज अभिनेत्री के निधन की ख़बर, परिवार ने कहा कुछ ऐसा !

तो क्या बुरे दौर से गुजर रही है आलिया भट्ट की माँ ? लोकल ट्रेन में किया सफर

रजनीकांत की दरबार पर संकट के बादल, सेट पर छात्रों ने किया पथराव

राजामौली की अगली फिल्म का नाम, 'रघुपति राघव राजाराम' !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -