इस सुपरस्टार के कहने पर माधुरी ने बिग बी संग कभी नहीं किया काम
इस सुपरस्टार के कहने पर माधुरी ने बिग बी संग कभी नहीं किया काम
Share:

अमिताभ बच्चन और मधुर दीक्षित दोनों ही बॉलीवुड के बड़े कलाकार है और आज भी ये अपनी अदाकारी का जादू फिल्मो में बिखेर ही रहे हैं. लेकिन क्या आप यह जानते है कि माधुरी ने कभी बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं किया हैं और इसकी वजह जान आप भी चौंक ही जाएंगे. इन दोनों कलाकारों ने हिंदी सिनेमा को अब तक कई यादगार और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं, लेकिन दोनों को कभी एक साथ नहीं देखा गया हैं. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर के साथ खूब हिट फिल्मो में काम किया हैं और उस ज़माने में अनिल खुद तो सुपरस्टार थे ही उन्होंने माधुरी को भी हिट कर दिया था. साथही कहा जाता हैं कि किअनिल चाहते थे कि माधुरी उनके साथ हर फिल्म में काम करें और निर्माता-निर्देशक से भी उनको ही फिल्म में हीरोइन लेने के लिए वे जोर लगाया करते थे. 
  
बताया यह भी जाता हैं कि इसी दौरान माधुरी को अमिताभ के साथ फिल्म करने का ऑफर मिला था और इस बात का जिक्र माधुरी ने अनिल से भी किया था. लेकिन बाद में सदी के महानायक संग काम करने को लेकर अिल ने माधुरी को मना कर दिया था.  उनकी बात मानकर माधुरी ने वो फिल्म ड्राप कर दी और बिग बी और माधुरी की जोड़ी कभी नहीं बन सकी. लेकिन दोनों ने 'ओए मखना' सांग पर डांस जरूर किया है. 

इतनी आलसी है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- एक ड्रेस को पहनती हूँ कई बार

YouTube पर मचा तहलका, बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की ने जमकर किया डांस

तो क्या बुरे दौर से गुजर रही है आलिया भट्ट की माँ ? लोकल ट्रेन में किया सफर

रजनीकांत की दरबार पर संकट के बादल, सेट पर छात्रों ने किया पथराव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -