इस वजह से चलती है फिल्म, अनीस बज्मी ने किया खुलासा
इस वजह से चलती है फिल्म, अनीस बज्मी ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी की माने तो डांस नंबर फिल्मों के लिए अनिवार्य अंग हैं और इसे लेकर आगे उनका कहना है कि इससे न सिर्फ दर्शकों को फिल्म का अलग स्वाद मिलता है, साथ ही डांस नंबर दर्शकों को फिल्म देखने के लिए आर्कषित भी करते हैं.

आगे निर्देश अनीस बज्मी ने कहा है कि, “डांस सबके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है और जब हम फिल्म को प्रोमोट करते हैं तो दर्शकों के सामने सबसे पहले हम गाना ही लेकर जाते हैं. साथ ही निर्देशक के मताबिक, “डांस दर्शकों को फिल्म का अलग स्वाद ही नहीं देता है, बल्कि उन्हें फिल्म देखने के लिए वह काफी आकर्षित भी करता है.

हाल ही के अनुभवों को साझा करते हुए बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा कि हम लंदन की सड़क पर हाल ही में ‘पागलपंती’ की शूटिंग कर रहे थे, तभी एक औरत प्राम में अपने बच्चे को लेकर वहां आई और हमारा गाना बज रहा था, जिसे सुन प्राम में लेटा बच्चा भी डांस करने लगा. साथ ही इस दौरान उसने सबका ध्यान अपनी ओर आर्कषित भी किया.अतः मेरे ख्याल से वह सबसे बेहतरीन डांस था. जबकि बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ काम करने को लेकर उन्होंने बताया कि “मैंने गणेश मास्टरजी के साथ काफी लंबे वक्त तक काम किया है और हमने कई फिल्में साथ में भी की हैं. ”

एक के बाद एक फ्लॉप, फिर भी 15 दिन के लिए मांगे 2 करोड़

'मंजू' के साथ की तब्बू ने अपनी तुलना, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

इतनी आलसी है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- एक ड्रेस को पहनती हूँ कई बार

इस दिग्गज अभिनेत्री के निधन की ख़बर, परिवार ने कहा कुछ ऐसा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -