खेसारी लाल के गाने 'खियाईब चटनियां ए राजा' ने लगाई इंटरनेट पर आग
खेसारी लाल के गाने 'खियाईब चटनियां ए राजा' ने लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

भोजपुरी जगत में इन दिनों सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्म 'राजा जानी' काफी धमाल मचा रही है. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. खेसारी लाल की यह फिल्म 13 जुलाई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. फिल्म को अब तक काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इन दिनों फिल्म का एक गाना 'खियाईब चटनियां ए राजा' बहुत तेजी से पसंद की जा रहा है इस गाने को लोग सबसे ज्यादा देखना और सुन्ना पसंद कर रहे हैं.

 

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और रवि किशन के बीच टक्कर

आपको बता दें कि यह गाना इसी महीने की 7 तारीख को रिलीज किया गया था और अब तक इसे 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खेसारी लाल इस फिल्म में काई शानदार अंदाज में नजर आ रहे है. गाने में वह प्रियंका सिंह के साथ नजर आ रहे हैं जो बहुत ही हॉट अभिनेत्री हैं. खेसारी लाल और प्रियंका की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इन दोनों के बीच होने वाले रोमांटिक सीन्स को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल के साथ फिल्म में प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नजर आ रहीं हैं और इन्ही के साथ फिल्म में आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा भी नजर आ रहे हैं.

 

Video : पानी में आग लगाने के बाद रोमांटिक हुईं गार्गी पंडित

फिल्म को अब तक काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और आगे भी यही उम्मीद है. फिल्म के अधिकतर शोज हाउसफुल रहे हैं. 'राजा जानी' के पहले खेसारी लाल फिल्म ‘जिला चंपारण’ में नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई. अब जल्द ही खेसारी लाल फिल्म 'दबंग सरकार' में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े.. 

जल्द ही शादी करने वाली हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हॉट हसीना

'लगावे बोरो प्लस' ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया

भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -