Video : पानी में आग लगाने के बाद रोमांटिक हुईं गार्गी पंडित
Video : पानी में आग लगाने के बाद रोमांटिक हुईं गार्गी पंडित
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री गार्गी पंडित उर्फ़ प्रियंका पंडित अपनी एक्टिंग के साथ-साथ शानदार डांस के लिए भी जानी जाती हैं. इंटरनेट पर हर दिन गार्गी का कोई ना कोई वीडियो तो वायरल होता ही रहता है. गार्गी को भोजपुरी सिनेमा की 'बेबी डॉल' भी कहा जाता है. पिछले कुछ दिनों से गार्गी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा था जिसमें वो रेड कलर का टॉप और शॉर्ट्स में रेन डांस करती हुईं नजर आ रही थीं. अब गार्गी ने एक और नया धमाल मचा दिया है.

 

गार्गी अब अपने नए वीडियो में हॉट अदाओं के जलवे दिखा रही हैं. ये वीडियो साल 2014 में आई फिल्म 'सोनाली केबल' के रोमांटिक गीत 'एक मुलाकात हो' पर आधारित है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं गार्गी इस सॉन्ग पर लिप सिंकिंग करती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को गार्गी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'जो जीने की वजह है वो इश्क है तेरा...मुंबई बारिश...हमेशा खुश रहो...'

 

गार्गी को 'बिंदास बाला' के नाम से भी जाना जाता है क्योकि वो अपने बिंदास और बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर हैं. वैसे कुछ दिन पहले ही गार्गी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी थीं. दरअसल, गार्गी और खेसारीलाल यादव के बीच थोड़ी नोकझोक हो गई थी जिसके बाद ये कंट्रोवर्सी बन गई थी और गार्गी की खूब चर्चा भी हुई थी.

 

A post shared by GARGI PANDITT (@priyanka_pandit_) on

जल्द ही शादी करने वाली हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हॉट हसीना

भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर

बारिश में भी अपने हॉट डांस से आग लगा रहीं ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -