जल्द ही शादी करने वाली हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हसीना
जल्द ही शादी करने वाली हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हसीना
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस गार्गी पंडित अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं के चलते सुर्खियों में बनीं रहती हैं. गार्गी का कोई ना कोई वीडियो हर थोड़े दिन में वायरल होता ही रहता है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि गार्गी को उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है और इतना ही नहीं गार्गी तो जल्द ही उनसे सगाई भी करने वाली हैं. पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में इस खबर की चर्चा जोरों-शोरों से चल रही है.

ऐसा कहा जा रहा है कि गार्गी यानी प्रियंका पंडित ने खुद ही अपना जीवनसाथी ढूंढा है. गार्गी अपनी सगाई को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं. गार्गी ने अब तक इस बात खुलासा नही किया है कि उनका जीवनसाथी कौन बनने वाला है. लेकिन उन्होंने अपने फैंस को इस इस बात का इशारा जरूर दे दिया है कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी और तब से ही बस उनकी सगाई की चर्चा होने लगी.

वैसे सिर्फ शादी की बात ही नही बल्कि इसके अलावा भी गार्गी कुछ और मामलों को लेकर लगातार चर्चाओं में बनीं हुईं हैं. कुछ दिन पहले ही गार्गी और खेसारीलाल यादव की झड़प भी देखने को मिली थी. उनकी इस झड़प को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल भी हो गया था. वैसे गार्गी अक्सर ही अपने डांस और बेबाक अंदाज़ को लेकर कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं.

भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर

बारिश में भी अपने हॉट डांस से आग लगा रहीं ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -