भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर
भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर
Share:

भोजपुरी सिनेमा तो अब सभी जगह काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो चुका हैं. इसी के साथ ही भोजपुरी कलाकारों की भी इन दिनों काफी चर्चाएं होती हैं. हाल ही सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक नया वीडियो धमाल मचाने आ गए हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तो काजल और खेसारीलाल यादव को खूब पसंद किया जाता हैं और इस बार फिर से इस जोड़ी के गाने ने अपना जलवा दिखा दिया हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म का एक नया वीडियो सामने आया है लेकिन इस वीडियो में ये दोनों स्टार्स नहीं बल्कि नीलम दुबे जमकर डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं.

फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ के सॉन्ग ‘हरदिया काम न करी ताजा’ पर काजल और खेसारीलाल का डांस सभी ने खूब पसंद किया था लेकिन अब इस गाने पर नीलम दुबे के ठुमकों ने सभी का दिल जीत लिया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं नीलम ऑरेंज शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स को पहनकर शानदार डांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं. नीलम ने तो ऐसा डांस किया है कि उन्होंने सारी हदें ही पार कर दी हैं.

इस वीडियो को 13 अप्रैल को यूट्यूब पर SRK नमक पेज पर अपलोड किया गया हैं. वही खेसारीलाल की फिल्म की बात करे तो फिल्म 13 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज़ हुई थी और अब तक इसे 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के अलावा काजल राघवानी, प्रिंयका पंडित (गार्गी पंडित) और अवधेश मिश्रा भी मुख्य किरदारों में शामिल हैं.

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

दबंगई के मामले में सलमान को टक्कर दे रहा ये भोजपुरी सुपरस्टार

काजल अग्रवाल करेंगी किसान के खेत की रखवाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -