सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और रवि किशन के बीच टक्कर
सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और रवि किशन के बीच टक्कर
Share:

भोजपुरी जगत में एक अलग मुकाम हासिल कर चुके सुपरस्टार रवि किशन इन दिनों अपनी फिल्म 'बेरी कंगना 2' को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. जी हाँ उनकी फिल्म 'बेरी कंगना 2' सिनेमाघरों में लग चुकी हैं और कमाल कर प्रदर्शन कर रही है. फिल्म में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के लटके झटकों ने आग लगा दी हैं.

गौरतलब है कि फिल्म के रिलीज से पहले ही सपना चौधरी का ये गाना भोजपुरी जगत में तहलका कर चुका था. खबरों की माने तो रवि किशन की इस फिल्म को बिहार- झारखंड के तकरीबन 55 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है जिसके चलते इन दिनों फिल्म का बड़ा ही बोलबाला चल रहा है. फिल्म में अभिनेता रवि किशन के साथ शुभी शर्मा और काजल राघवानी मुख्य भूमिका में हैं.

शुभी शर्मा की भूमिका फिल्म में बेहद ही अलग हैं उनके पास कुछ शक्तियां होती है वही अभिनेत्री काजल राघवानी और सुपरस्टार रवि किशन की जोड़ी को तो दर्शक खूब पसंद करते हैं. इससे पहले भी इन दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. ख़ास बात यह है कि फिल्‍म को पहले दिन मिले रिस्‍पांस से निर्माता विनोद पांडेय और निर्देशक अशोक अत्री बेहद खुश हैं.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इन दिनों रवि किशन की फिल्म के साथ-साथ सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म 'राजा जानी' भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. यही नहीं बल्कि खेसारीलाल यादव की फिल्म भी जमकर धमाल कर रही हैं. अब देखना यह है कि इन दोनों सुपरस्टार की फिल्म में से किसकी फिल्म इतिहास रचती है.

ये भी पढ़े

हॉटनेस में सबको पीछे छोड़ देती है तमिल एक्टर नागार्जुन की बहु

भोजपुरी ड्रीम गर्ल को टक्कर देने आईं सपना चौधरी

'राजा जानी' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -