'लगावे बोरो प्लस' ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया
'लगावे बोरो प्लस' ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म 'राजा जानी' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. खेसारीलाल यादव की इस फिल्म का नया गाना भी अब रिलीज़ हो चुका हैं और इस गाने ने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया हैं. जी हाँ... इस गाने का नाम है 'लगावे बोरो प्लस...'. इस गाने में खेसारीलाल यादव की जोड़ी प्रियंका सिंह के साथ नजर आ रही हैं. इस गाने में खेसारीलाल यादव और प्रियंका की शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. 

 

वैसे तो इस गाने में ज्यादातर फोटोज ही नजर आ रहें है लेकिन बीच-बीच में किसी जगह पर खेसारीलाल यादव और काजल का डांस भी दिखाई दें रहा हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. खेसारीलाल यादव और प्रियंका के इस वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. अब तक इस वीडियो को यूट्यूब पर 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

इस सॉन्ग के लिरिक्स भी काफी अच्छे है. ये बात सभी को पता है कि खेसारीलाल जितनी शानदार एक्टिंग करते है उतनी अच्छी वो सिंगिंग भी करते है. इस वीडियो की खास बात तो ये है कि खेसारीलाल ने ही इस सॉन्ग में अपनी आवाज दी है. जी हाँ... वही अगर फिल्म राजा जानी की बात करे तो इस फिल्म का ट्रेलर भी कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था जिसे सभी ने खूब पसंद किया था. फिल्म राजा जानी में एक्शन, रोमांस और डांस तीनों का ही मिश्रण आपको देखने को मिलने वाला है.

खेसारीलाल यादव के 'भोले भोले बोली...' ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -