इन तीन सेलेब्स की होगी 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' में वाइल्ड कार्ड एंट्री
इन तीन सेलेब्स की होगी 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' में वाइल्ड कार्ड एंट्री
Share:

इन दिनों टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' के आने का सभी को इंतज़ार है. ऐसे में जल्द ही लोगों के बीच यह शो आने वाला है. वहीं इन दिनों इस शो की शूटिंग बुल्गारिया में की जा रही है. आपको बता दें कि आए दिन इस शो से किसी कंटेस्टेंट के एलिमिनेट होने की खबरें सामने आती ही रहती हैं और अब खबरें हैं कि शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के एंट्री के तौर पर अभिषेक वर्मा और शालीन भनोट नजर आने वाले हैं. जी हाँ, इसी के साथ ही अब ऐसा कहा जा रहा है कि शो में कुंवर अमर और कबीर एच मायरा भी पार्ट ले सकते हैं.

आप सभी को बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 10 शो को लेकर हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थी कि इस शो को उसके टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं. वहीं इस शो से अब तक कई लोग बाहर भी हो चुके हैं. अब बात करें टॉप 6 कंटेस्टेंट की तो उनमे धर्मेश येलांडे, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग और बलराज सयाल शामिल हैं. इसी के साथ शो में अभिषेक वर्मा और शालीन भनोट के नाम सामने आने के बाद कुंवर अमर और कबीर एच मायरा का नाम भी सामने आया है.

वहीं खबरों के अनुसार यह शो बिग बॉस के सीजन 13 के बाद ऑन एयर किया जाएगा, लेकिन अभी से ही इस शो से जुड़ी कई बातें सुर्खियों में छाईं हैं. आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी शो को इस बार भी रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं और वह होस्ट होने के नाते शो के कंटेस्टेंट का खूब एंटरटेनमेंट करते हैं.

नायरा के सामने वेदिका संग इंटिमेट होगा कार्तिक, कैरव को पता चल जाएगी सारी सच्चाई...

7 महीने बाद राखी के पेट से निकलेगा छोटा दीपक कलाल, हुआ चौकाने वाला खुलासा!

इस शो में रानू मंडल की परफॉरमेंस ने सबको किया भावुक, ऐसी रही संघर्ष भरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -