इस शो में रानू मंडल की परफॉरमेंस ने सबको किया भावुक, ऐसी रही संघर्ष भरी कहानी
इस शो में रानू मंडल की परफॉरमेंस ने सबको किया भावुक, ऐसी रही संघर्ष भरी कहानी
Share:

आज किसी परिचय की मोहताज पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू मंडल नहीं हैं. बता दे कि लता मंगेशकर के गाए गाने 'एक प्यार का नगमा' है को गाकर रातोंरात इंटरनेट सेन्सेशन बनीं रानू मंडल हाल ही में टीवी रिऐलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में नजर आईं और यहां उन्होंने अपनी दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस से सभी का मनमोह लिया.

अस्पताल में एडमिट फैजल खान ने पोस्ट कर कहा- 'मुझे नहीं पता था...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानू दरअसल शो के जजों और कंटेस्टेंट्स से मिलने आईं. सोशल मीडिया पर उनके गाने के लोकप्रिय होने के कारण उन्हे खासतौर पर बुलाया गया था. यहां रानू ने अपने संघर्ष की कहानी सुनाई और बताया कि कैसे घर-परिवार के साथ छोड़ने के बाद वह स्टेशन पर गाना गाकर अपनी रोजी-रोटी कमाती थीं. लेकिन स्टेशन पर लता के गाने को गाने के बाद रानू की किस्मत पलट गई और अब स्टारडम उनके कदम चूमने लगा है.रानू की कहानी सुनकर शो में मौजूद सभी लोग भावुक हो गए. शो के जज और पॉप्युलर सिंगर-कम्पोजर हिमेश रेशमिया रानू से मिलकर खासतौर पर खुश थे। उनकी आवाज के वह इस कदर कायल हुए कि उन्होंने रानू को अपनी आने वाली एक फिल्म में गाने भी ऑफर किए. कुछ वक्त पहले हिमेश ने रानू के साथ इस गाने के लिए रिकॉर्डिंग भी की थी, जिसका विडियो उन्होंने सोशल मीडिया भी शेयर किया था. देखते ही देखते यह विडियो भी तेजी से वायरल हो गया. हाल ही में उन्होंने हिमेश के साथ अपना दूसरा गाना 'आदत' भी रिकॉर्ड किया. इसका विडियो भी हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया.

इस एक्ट्रेस के साथ राम कपूर ने किया था 17 मिनिट तक लिपलॉक, आ गई थी शर्म!

कई विडियो अब तो आए दिन रानू मंडल को लेकर सामने आ रहे हैं जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वैसे बता दें कि रानू का पहले से ही बॉलिवुड से नाता रहा है. रानू ने एक मीडिया हाउस से   बात करते हुए कहा कि कभी मशहूर फिल्म निर्माता, निर्देशक व ऐक्टर फिरोज खान उनके हाथ का बना हुआ खाना खाया करते. वह उनके घर में साफ-सफाई का भी काम करती थीं और उनके बेटे फरदीन खान तक का ख्याल रखती थीं. स्टारडम का स्वाद तो रानू मंडल ने पहले भी चखा था, जब वह मुंबई में ही अपने पति के साथ रहती थी. उस वक्त वह मुंबई के एक छोटे से बार में गाना गाती थीं, जिसकी वजह से वह लोगों के बीच 'बेबी रानू' के नाम से प्रसिध्द हो गई थी.

Smart TV की सीरीज में नया प्रोडक्ट आएंगा सामने, होगी 120 इंच की बड़ी स्क्रीन

TVS Apache RTR से Bajaj Pulsar 125 Neon कितनी है दमदार, चुने अपने सपनो बाइक

फिल्मों में फ्लॉप होकर टीवी इंडस्ट्री में भी सिक्का नहीं जमा पाए राकेश, पत्नी से ले रहे हैं तलाक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -