'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 का प्रोमो हो चूका है शूट, कंटेस्टंट की लिस्ट भी आयी सामने
'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 का प्रोमो हो चूका है शूट, कंटेस्टंट की लिस्ट भी आयी सामने
Share:

टीवी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' बीते सारे सीजन में हिट साबित हुआ है । इसीलिए हर साल मेकर इस शो का नया सीजन लेकर आते हैं । 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' के विनर पुनीत पाठक थे । वही पुनीत एक डांसर और कोरियोग्राफर भी हैं । इसके अलावा अब 'खतरों के खिलाड़ी' का 10वां सीजन जल्द प्रसारित होने वाला है ।  इस शो में पहली बार टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भाग लेने जा रही हैं । अभी हाल ही में करिश्मा ने शो का प्रोमाे शूट किया है। प्रोमाे सामने आ चुका है । 

इसके अलावा करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 के प्रोमो शूट की तस्वीर शेयर की है ।वही इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, 'मुझे वापस स्कूल ले चलो...प्लीज ।' इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 की शूटिंग बुल्गारिया में हुई है । अब इसके कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं ।एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट्स के अनुसार , अमृता खानविलकर, आरजे मलिष्का, रानी चटर्जी, करन पटेल, अदा खान, शिविन नारंग, धर्मेश येलांडे, तेजस्वी प्रकाश और बलराज सयाल इसमें हिस्सा लेंगे । 

वही पिछले दिनों शो से कंटेस्टेंट के एविक्शन की खबर लीक हो गई थी । इसमें भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी का नाम सामने आया था । इसके अलावा खबर थी कि रानी चटर्जी पहले ही हफ्ते में शो से बाहर हो चुकी हैं । शो की शूटिंग लगातार चल रही है परन्तु फिलहाल कोई जानकारी लीक नहीं हो पाई है । जानकारी के लिए बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की शूटिंग अर्जेंटीना में हुई थी । वही उस सीजन में श्रीसंत, विकास गुप्ता, जैन इमाम, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, रिदिमा पंडित, आदित्य नारायण, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और अविका गौर जैसे कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया था । 


 

BB13 : BB कॉमेडी क्लब में शहनाज़ ने की माहिरा की बोलती बंद

Bigg Boss13: फैन को माहिरा के पास दिखा मोबाइल फोन, जानें पूरी सच्चाई

पैसे कमाने के लिए सेक्स रैकेट में गई थी श्वेता बसु प्रसाद, पति से एक साल भी नहीं चल पाया रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -