Bigg Boss13: फैन को माहिरा के पास दिखा मोबाइल फोन, जानें पूरी सच्चाई
Bigg Boss13: फैन को माहिरा के पास दिखा मोबाइल फोन, जानें पूरी सच्चाई
Share:

इन दिनों बिग बॉस के घर में एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने को मिल रहा है. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच का ड्रामा हर दिन बढ़ते ही जा रहा है. सोशल मीडिया पर  शो की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, बिग बॉस 13 के फैन को माहिरा शर्मा के पास एक मोबाइल फोन नजर आया है.

बिग बॉस के एक फैन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. फैन ने फोटो में सर्कल बनाकर ये दावा किया है कि माहिरा शर्मा के पीछे एक मोबाइल फोन रखा हुआ है. फैन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- कोई बताएगा मोबाइल कैसे आया??? गोलमाल है सब गोलमाल है. वैसे तो बिग बॉस के घर में मोबाइल फोन होने की खबर सुनकर फैन्स के बीच सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है, क्योंकि बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां कंटेस्टेंट्स एक घर में बाहरी दुनिया से बिल्कुल दूर रहते हैं. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को  मोबाइल फोन, सोशल मीडिया, फैमिली और फ्रेंड्स सबसे दूर रहना पड़ता है.

वहीं, अगर माहिरा शर्मा की बात करें तो इन दिनों शहनाज गिल संग उनकी लड़ाई काफी सुर्खियों में बनी हुई है. इसके साथ ही पारस संग माहिरा की दोस्ती भी धीरे-धीरे प्यार में बदलती हुई दिखाई दे रही है. दोनों ने शो में प्यार का इजहार भी किया है. शो के अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल माहिरा पर टास्क के दौरान तंज कसती हुई नजर आएंगी.

KRK ने इस कंटेस्टेंट को बताया बिग बॉस 13 की सबसे गंदी लड़की, पारस है भालू

शिवांगी जोशी ने डिज़ाइनर गाउन में दिया बेहद बोल्ड पोज, फैंस हुए दीवाने

BB13 : सिद्धार्थ के लिए सही जीवनसाथी है शहनाज़, इस शख्स ने की है शादी की भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -