'खतरों के खिलाड़ी' में इस दिन नजर आएँगे अक्षय कुमार, देंगे 'केसरी' चैलेंज
'खतरों के खिलाड़ी' में इस दिन नजर आएँगे अक्षय कुमार, देंगे 'केसरी' चैलेंज
Share:

इन दिनों आप सभी फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी को उनके धमाकेदार रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में देख रहे होंगे जो शुरुआत से ही धमाल मचा रहा है शो की टीआरपी काफी ऊपर है और शो को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. ऐसे में अब इस शो का ग्रैंड फिनाले 10 मार्च को होने वाला है और शो के फिनाले में पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित, भारती सिंह, शमिता शेट्टी, आदित्य नारायण और एली गोनी नजर आने वाले हैं. इस सभी के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलने वाली है और मिली जानकारी के मुताबिक़ शो के आखिरी एपिसोड में अक्षय कुमार नजर आने वाले है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी हाँ, हाल ही में शो के मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो रिलीज किया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इस प्रोमो में अक्षय खिलाड़ियों से कह रहे हैं कि ''खतरा खिलाड़ी के सामने नहीं अदंर होता है और जो अंदर की जंग जीत ले...वहीं कहलाता है असली खिलाड़ी. ये है मेरा केसरी चैलेंज दम है तो इसके पूरा करके दिखाओ इंडिया.''

वहीं आगे अक्षय ने यह भी बताया कि शो के फिनाले को लाइव दिखाया जाएगा. आप सभ्य को यह भी बता दें कि अक्षय ने इस शो के पहले और चौथे सीजन को होस्ट किया था और दोनों ही सीजन ने टीआरपी लिस्ट में खूब धमाल मचाया था. वहीं अब शो को देखने के लिए सभी और बेताब नजर आ रहे हैं क्योंकि शो में अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं.

अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आई टीवी की पार्वती

हर्ष और भारती ने किया अपने बच्चे को लेकर बड़ा खुलासा, सुनकर खुश हो जाएंगे आप

'नच बलिये' में होगी इस नयी शादीशुदा जोड़ी की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -