ढलती शाम का मचा उठा रही टीवी की पार्वती
ढलती शाम का मचा उठा रही टीवी की पार्वती
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट तस्वीर शेयर की है जो सभी को हैरानी में डाल रही है क्योंकि इसमें पूजा बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. इस तस्वीर में उन्होंने बोल्ड स्विमसूट पहना है और वह इसमें बहुत हॉट नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि पूजा 'झलक दिखला जा' के सीजन 7 में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं जहाँ उन्होंने अपना दमदार अवतार दिखाया था. वहीं इसी के साथ वह तेलुगू फिल्म 'Veedu Theda' में भी काम कर चुकी हैं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था.

आपको बता दें कि उन्होंने फिल्म 'माचो मस्ताना' से डेब्यू किया था और वह इस फिल्म के बाद खूब पॉपुलर हुईं थीं. इसी के साथ पूजा बनर्जी 'बिग बॉस-9' की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और वह इस शो में खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं. फिलहाल फोटो शेयर कर पूजा ने लिखा है Shine bright like a diamond इसमें वह अपने क्लीवेज दिखा रहीं हैं. एक और फोटो शेयर कर पूजा ने लिखा है nd the sun will rise again @sayantani.biswas.779 इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

वहीं बिग बॉस में आने से पहले पहले उन्हें टीवी शो 'देवो के देव महादेव' में उन्हें पार्वती का रोल प्ले करते देखा गया था. जहाँ उन्हें खूब सफलता हांसिल हुई थी. इसी के साथ वह अपनी अदाओं की वजहों से हर समय चर्चा में रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 781 हजार फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

राखी सावंत ने कराया पहली बार इतना बोल्ड फोटोशूट

स्विट्जरलैंड में कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं सुरभि चंदना

एक बार फिर जज बनकर साथ नजर आएँगे हिमेश, जावेद अली और नेहा कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -