हर्ष और भारती ने किया अपने बच्चे को लेकर बड़ा खुलासा, सुनकर खुश हो जाएंगे आप

हाल ही में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बाचिया के बच्चे को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है और इसे जानने के बाद उनके फैंस की ख़ुशी फूली नहीं समा रही है. जी हाँ, वैसे तो इन दोनों की जोड़ी कलर्स के स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 में हिस्सा लेने और शो की बढ़ती लोकप्रियता के साथ अब घर-घर में पहचानी जाने लगी है और दोनों को आजकल लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है. ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार शो के कंटेस्टेंट्स की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं ने शो का स्पिन ऑफ वर्जन लाने का प्लान किया है और इस शो का नाम 'खतरा खतरा खतरा' रखा जाएगा.

वहीं इस शो में कंटेस्टेंट्स का एक गिरोह दूसरे को प्रैंक करते नजर आएंगे और जो भी कंटेस्टेंट इस तरह के प्रैंक करने में असमर्थ रहेगा, उसे दूसरे प्रतियोगियों की तरफ से सजा मिलेगी. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ हर्ष इस कॉनसेप्ट का शिकार हो गए हैं, और उन्हें इस असफलता के परिणामस्वरूप एक गंभीर सजा से गुजरना पड़ा. जी दरअसल इस स्पिन ऑफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उसमे हर्ष को सजा के तौर पर विकास गुप्ता के नाम का परमानेंट टैटू बनवाने के लिए कहा गया और वाकई उनके लिए यह सज़ा काफी गंभीर थी क्योंकि यह टैटू हमेशा उनकी बॉडी पर रहने वाला था. ऐसे में सभी को हैरान करते हुए हर्ष ने सजा को स्वीकार कर लिया और अपने शरीर पर ऐसा टैटू बनवाया जिसमें 'VIKAS' लिखा था.

वहीं भारती और हर्ष अब टैटू के लिए एक दिलचस्प कवरअप के साथ सामने आए हैं. जी दरअसल टैटू के बारे में पूछे जाने पर, जवाब में भारती ने मजाक में कहा, 'अब जब टैटू बन गया है और सबसे लंबे समय तक हर्ष के साथ रहने वाला है, तो हम अपने बच्चे का नाम 'विकास' रख सकते हैं.' अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों अपने बच्चे का नाम वाकई में विकास रखते हैं या नहीं.

राखी सावंत ने कराया पहली बार इतना बोल्ड फोटोशूट

कुमकुम भाग्य में इस किरदार में नजर आएँगे प्रियांक शर्मा

एक बार फिर जज बनकर साथ नजर आएँगे हिमेश, जावेद अली और नेहा कक्कड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -