'नच बलिये' में होगी इस नयी शादीशुदा जोड़ी की एंट्री
'नच बलिये' में होगी इस नयी शादीशुदा जोड़ी की एंट्री
Share:

हाल ही में यह खबर सामने आई है कि जल्द ही शो नच बलिये शुरू होने वाला है. ऐसे में टीवी की एक और मशहूर जोड़ी को स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो 'नच बलिए- सीजन 9' के लिए संपर्क किया गया है. जी हाँ, और वह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की है जिन्होंने हाल ही में शादी की है. मिली जानकारी के अनुसार हिना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल अपने पैक्ड शेड्यूल के कारण शो का हिस्सा बनने में असमर्थ रहे हैं जबकि उन दोनों से भी संपर्क किया गया था वहीं अब प्रियांक शर्मा ने स्पष्ट किया कि वह और बेनाफ्शा सूनावाला केवल एक शर्त पर नच बलिए में भाग ले सकते हैं, यदि उन्हें फ्रेंड्स के रूप में शो में हिस्सा लेने की अनुमति दी जाती है, किसी कपल के रूप में नहीं.

वहीं इससे पहले यह खबर भी आई थी कि 'एफआईआर' फेम कविता कौशिक और उनके पति रोहित विश्वास को शो से संपर्क साधा गया था कि वह दोनों भी इस शो में आकर अपने जलवे दिखाएं. वहीं अब मिली एक खबर के अनुसार हाल ही में लविंग कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला, जो बिग बॉस के घर में प्यार में पड़े थे और पिछले साल शादी के बंधन में बंधे, से नच बलिए के सीजन 9 हिस्सा लेने की बातचीत कर रही है और हो सकता है दोनों शो में अपने डांस का तड़का लगाने के लिए तैयार हो जाए.

मिली जानकारी के अनुसार इस बारे में युविका ने बताया है कि ''अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी.'' वहीं इससे साफ़ जाहिर है कि उनसे नच बलिये के मेकर्स ने बात की है.

राखी सावंत ने कराया पहली बार इतना बोल्ड फोटोशूट

स्विट्जरलैंड में कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं सुरभि चंदना

पिंक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -