अनुज-अनुपमा की शादी में बैंड बजाएंगे मीका सिंह! सामने आई ये जबरदस्त तस्वीरें
अनुज-अनुपमा की शादी में बैंड बजाएंगे मीका सिंह! सामने आई ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

टीवी जगत के चर्चित सीरियल अनुपमा में आखिरकार वो वक़्त आ ही गया है जब अनुज और अनुपमा सात फेरे लेंगे। शीघ्र ही अनुज और अनुपमा की शादी की रस्में आरम्भ हो जाएंगी। इसी बीच अनुज और अनुपमा की मेहंदी तथा संगीत सेरेमनी की फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन फोटोज में बॉलीवुड गायक मीका सिंह अनुपमा के सेट पर परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज ने अनुपमा के प्रशंसकों के दिलों की धड़कन को बहुत तेज कर दिया है।

अनुज अनुपमा की मेहंदी तथा संगीत सेरेमनी में मीका सिंह अपनी सुरीली आवाज से चार चांद लगाने वाले हैं। ऐसे में बोलना गलत नहीं होगा कि अनुज अनुपमा की मेहंदी तथा संगीत सेरेमनी के एपिसोड बहुत स्पेशल होने वाले हैं। अपनी मेहंदी एवं संगीत सेरेमनी में अनुपमा पर्पल कलर की जबरदस्त साड़ी पहनकर पहुंचेगी। वहीं अनुज भी पर्पल कलर की शेरवानी पहनकर सबको कड़ी टक्कर देगा।

वही सेट पर मीका सिह रुपाली गांगुली तथा गौरव खन्ना के साथ चर्चा करते दिखाई दिए। शो के बाकी स्टार्स भी मीका सिंह के आसपास नजर आ रहे हैं। मीका सिंह के आने से पूरे शाह परिवार में खुशी की लहर छा गई। परिवार के लोग मीका सिंह के साथ खूब तहलका मचाते दिखाई दिए। इस फोटो में सीरियल के सभी स्टार्स मीका सिंह के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। वही ये तस्वीरें देख फैंस का उत्साह भी सातवे आसमान पर पहुंच गया है।

निया शर्मा का नया लुक देख चौंके फैंस, बोले- 'कतई जहर'

बर्फीली वादियों में मस्ती करती नजर आई निया शर्मा, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

VIDEO! नोरा फतेही और रणवीर सिंह ने लगाई स्टेज पर आग, बेहतरीन मूव्स देख हर कोई हुआ दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -