'खतरों के खिलाड़ी 11' के इस खिलाड़ी ने जीता दर्शकों का दिल, बनाया शो का विनर

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 का सेमीफाइनल बहुत बेहतरीन रहा। इसमें सना मकबूल तथा अभिनव शुक्ला का पत्ता साफ हुआ तथा दोनों घर की तरफ रवाना हो गए। वही अब शो में राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह तथा श्वेता तिवारी एवं वरुण सूद रह गए हैं, जिनमें से कोई एक विनर की ट्रॉफी लेकर घर जाएगा। इन स्टार्स के प्रशंसक अभी से इन्हें विनर बताने लगे हैं मगर खतरों के खिलाड़ी 11 की ट्रॉफी हासिल करना इतना सरल नहीं है। 

वही सेमीफाइनल से पहले निर्माताओं ने टिकिट-टू-फिनाले स्टंट कराया था, जिसमें विशाल-राहुल तथा सना-दिव्यांका के मध्य टक्कर हुई थी। इस टास्क में गर्ल्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था मगर ऑडियंस को दिव्यांका के तेवर बहुत लुभा गए। दिव्यांका ने टिकिट-टू-फिनाले स्टंट को बहुत ही अच्छी प्रकार से किया था, जिसके पश्चात् ट्विटर पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा। लोगों ने उन्हें खतरों के खिलाड़ी 11 की शेरनी का अवार्ड तक दे डाला।

वही ऑडियंस के बीच में दिव्यांका को लेकर सभी लोगों को ऐसा लगता है कि दिव्यांका त्रिपाठी निडर तथा बहादुर कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें खतरों के खिलाड़ी 11 की ट्रॉफी लेकर घर लौटना चाहिए। वैसे दिव्यांका के लिए यह कारनामा करना इतना सरल नहीं होगा। शो में उनके समक्ष अर्जुन बिजलानी तथा राहुल वैद्य जैसी चुनौतियां हैं। दिव्यांका को फिनाले में इन कंटेस्टेंटस को पराजित करना होगा, जिसके पश्चात् वो शो को जीत पाएंगी।

मुकेश खन्ना को मिला अश्लील वेब सीरीज का ऑफर, कहा- 'मसाज करने वाली...'

शमिता ने राकेश को लेकर मां सुनंदा से पूछ डाला ये सवाल, मिला कुछ ऐसा जवाब

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस अभिनेता का हुआ एक्सीडेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -